ग्रीस में हुआ दर्दनाक हादसा, 26 मौतें कई घायल
ग्रीस में हुआ दर्दनाक हादसा, 26 मौतें कई घायल
Share:

ग्रीस (Greece) में मंगलवार देर रात एक भीषण घटना की खबर सुनने के लिए मिली है. दो ट्रेनों की आमने-सामने की टक्कर (Train Collide) में 26 लोगों की मौत हो गई और कम से कम 85 लोग जख्मी हो चुके है. घटना ग्रीस के लारिसा शहर के पास हुई है. टक्कर की वजह से कम से कम दो डिब्बों में आग लग गई. जानकारी मिलते ही बचाव दल घटना स्थल पर पहुंची. जिसके उपरांत ट्रेन में फंसे यात्रियों को निकाला गया. यात्री ट्रेन एथेंस से उत्तरी शहर थेसालोनिकी की और ही जा रही थी.

खबरों का कहना है मंगलवार देर रात जब यात्री ट्रेन थेसालोनिकी की ओर जा रही थी तभी सालोनिकी से लारिसा जाने वाली एक मालगाड़ी से लारिसा शहर के बाहर टकरा गई है. गवर्नर कॉन्स्टेंटिनोस एगोरास्टोस ने मीडिया से बात करते हुए बोला है कि ‘टक्कर बहुत जोरदार थी’. उन्होंने आगे कहा है कि पैसेंजर ट्रेन के पहले 4 डिब्बे पटरी से उतर चुके थे, जबकि पहले दो डिब्बे ‘लगभग पूरी तरह से नष्ट’ हो चुके थे. एगोरास्टोस ने बोला है कि लगभग 250 यात्रियों को सुरक्षित निकालकर थेसालोनिकी के लिए बस से रवाना भी कर दिया है.

सोशल मीडिया पर घटना से जुड़े वीडियो साझा किए जा रहे हैं. वीडियो में पटरी से उतरी हुई गाड़ियां, टूटी हुई खिड़कियां और धुएं की वजह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त ट्रेन नजर आ रही है. जबकि बचावकर्मी फंसे हुए यात्रियों की तलाश करने की कोशिश कर रहे है. पास के एक पुल से निकाले गए एक युवक ने बताया कि ‘गाड़ी में अफरा-तफरी मच गई, लोग चिल्लाने लगे थे.’

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया को मिली डायरेक्ट एंट्री, जानिए क्यों ?

इटली: नाव दुर्घटना में 59 की मौत, मृतकों में भारत-पाकिस्तान और अफगानिस्तान के लोग शामिल

बेहद खास है 1 मार्च का इतिहास, यहाँ जानिए आज की प्रमुख घटनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -