दर्दनाक हादसा! एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
दर्दनाक हादसा! एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
Share:

धनबाद: धनबाद में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. इस दुर्घटना में कार में सवार 1 बच्चा, दो महिला सहित एक ही परिवार के 5 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है, तेज गति से जा रही स्विफ्ट डिजायर कार पुल से नीचे खाई में गिर गई, तथा ये दुर्घटना हो गई. मौके पर स्थानीय गोविन्दपुर थाना प्रभारी दल-बल के साथ पहुंचे.

वही प्राप्त हुई खबर के अनुसार, मामला गोविंदपुर थाना इलाके के हिंद होटल के सामने का है. दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची एवं हाइड्रा की सहायता से खाई में गिरी कार को निकाला गया. मगर कार में सवार सभी व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. कहा जा रहा है कि सभी लोग एक ही परिवार के हैं, जो शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे थे.

वही दूसरी तरफ राज्य के धनबाद में कोरोना टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए स्थानीय प्रशासन ने अनूठा आदेश पारित किया है। इस आदेश के तहत पेट्रोल पंप संचालकों से साफ़ रूप से यह कहा गया है कि वे किसी भी शख्स को पेट्रोल या डीजल देने से पूर्व उससे टीकाकरण प्रमाण पत्र की मांग करें। यदि, उसके पास सर्टिफिकेट है तभी उसे पेट्रोल या डीजल दिया जाए। प्रशासन का कहना है कि यह आदेश जिले में टीकाकरण को बढ़ावा देने तथा इसकी अनिवार्यता के लिए पारित किया गया है। 

पंजाब के बाद अब इस राज्य की महिलाओं को बड़ी सौगात देंगे केजरीवाल

चारों धामों के तीर्थ पुरोहितों ने किया आंदोलन का ऐलान, 27 नवंबर को मनाएंगे 'काला दिवस'

उत्तराखंड कैबिनेट की अहम बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -