टायर फटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 3 यात्रियों की हुई मौत
टायर फटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 3 यात्रियों की हुई मौत
Share:

अजमेर: जयपुर से गुजरात जा रही एक बस रविवार को एनएच-8 पर टायर फटने से पलट गई जिससे 3 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में २३ लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. हादसा इतना भीषण था कि झटका लगने से एक यात्री बस से उछल कर बाहर गिर गया और टायरों के नीचे आने से उसकी गरदन धड़ से अलग हो गई थी. वहीं, घायलों को अजमेर के जवाहल लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक गुजरात की एक बस जयपुर से अजमेर जा रही थी. इसी बीच बस में राजस्थान आंध्रप्रदेश और गुजरात सहित कुछ राज्यों के लगभग 45 यात्री सवार थे. नेशनल हाईवे 8 पर पालरा के पास बस का टायर फट गया . इससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. बस के पलटते ही एक यात्री गाड़ी से बाहर सड़क पर गिर गया और टायरों के नीचे आने से उसकी गरदन धड़ से अलग हो गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आस-पास के ग्रामीण मदद को आए और बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को निकाला गया था .

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया. इस हादसे में 23 यात्री घायल हुए जिनमें 3 की हालत नाजुक बताई जा रही है. कुछ की पहचान नहीं हो पाई हैं. पुलिस ने क्रेन से बस को सीधा करवाया हैं. हादसा होते ही स्थानीय लोगों और पुलिस ने यात्रियों को  मश्कत के बाद बस से निकाला. कुछ यात्रियों को चोट नहीं आई. जहां पुलिस ने घायलों को अस्पताल रेफर कर दिया हैं. 

94 देशों में कोरोना का फैला खौफ, मिस्र के क्रूज पर फंसे भारतीय

HP Budget 2020: कर्मियों-पेंशनरों से अधिक विकास पर होगी नजर

तीन साल बाद शिमला में मार्च में हुई बर्फबारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -