दर्दनाक हादसा:  गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर कार ट्रक से जा टकराई , 5 ने अपनी जान गवाई
दर्दनाक हादसा: गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर कार ट्रक से जा टकराई , 5 ने अपनी जान गवाई
Share:

लखनऊ: यूपी में गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर सुकई पुरवा चौराहे पर सोमवार प्रातः भीषण सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें 5 लोगों की जान चली गई. चौराहे पर खड़ी खराब ट्रक में गोंडा की तरफ से आ रही सवारी गाड़ी HR 37 डी 4630 टकरा गई.  जंहा इस बात की जानकारी मिली है कि टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक की पहचान मिकऊ, सुल्तानपुर निवासी पवन कुमार (32) और दूसरे की सीवान, बिहार निवासी जितेंद्र गिरि (46) के रूप में हो चुकी है. घायल हुए लगभग 14 लोगों को SO पयागपुर CHC ले गए, जहां 3 घायलों ने दम तोड़ निकल गया. घटना में बहुत गंभीर रूप से घायलों को CHC से मेडिकल कालेज बहराइच भेजा जा चुका है. 

तड़के 4 बजे के आस पास घटी दुर्घटना की जानकारी पाते ही सीओ नरेश सिंह व SO पयागपुर व चौकी इंचार्ज खुटेहना शशि कुमार राणा पूरे दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. घटना स्थल का निरीक्षण कर बुरी तरह क्षत-विक्षत 2 शवों को इकट्ठा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.  प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सवारी गाड़ी के ड्राइवर को झपकी लगने के कारण ये हादसा हुआ. CO नरेश सिंह ने  कहा कि अभी मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है . घटना में टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि आस पास के गांवों के तमाम लोग घटना स्थल पर जमा हो गए. 

घटना की जानकारी पाकर प्रशासन के तमाम आला अधिकारी तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गये. घटनास्थल पर ही मरने वाले 2 लोगों के चेहरे तक पहचान करना मुश्किल हो गया है. घटना के कुछ मिनट के उपरांत  ही मौके पर पहुंचे खुटेहना चौकी इंचार्ज शशि कुमार राणा ने कहा गया है कि गाड़ी में कुल 16 लोग सवार थे, जिनमें 5 की मौत हो गई है और 11 बहुत गंभीर रूप से जख्मी हैं.

साप्ताहिक लॉक डाउन के दौरान घर में चल रही थी पार्टी, पुलिस ने मारा छापा

अमेरिका में कोरोना से अब तक गई कई जाने

HCRAJ: हाई कोर्ट के इन पदों पर निकली भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -