दर्दनाक हादसा: बस और ट्रेक्टर की भिड़ंत, शिकार हुए 30 से अधिक की मौत...
दर्दनाक हादसा: बस और ट्रेक्टर की भिड़ंत, शिकार हुए 30 से अधिक की मौत...
Share:

कन्नौज: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं के चलते आज के समय में हर कोई परेशान है रोजाना कही न कही ऐसी घटना के बारें में सुनने कजो मिल ही जाता है वहीं उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बीते शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां के जीटी रोड हाइवे पर डबल डेकर बस और ट्रक में टक्कर हो गई, जिसके बाद बस में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 30 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 21 लोग घायल हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का त्वरित संज्ञान लिया है. और उन्होंने कहा कि घायलों की हरसंभव सहायता की जा रही है. सीएम योगी ने घायलों को 50,000 और मृतकों के परिजनों को 2,00,000 रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है. वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

जानकारी मिली है कि कन्नौज के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने कहा कि बस में करीब 43 लोग सवार थे. हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग पर काबू पा लिया गया है. उन्होंने बताया कि बचाव कार्य जारी है. जिलाधिकारी ने कहा कि बस फर्रुखाबाद की थी. 26 यात्री गुरसहायगंज और 17 यात्री छिबरामऊ से सवार हुए थे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने और यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए. यह घटना शुक्रवार रात 9.30 बजे घटी. हादसे के बाद ट्रक में भी आग लग गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस में आग लगने के बाद यात्री भागने में असमर्थ थे.

दो पूरी तरह सुरक्षित, भेजे गए घर: वहीं यह कहा जा रहा है कि कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि 25 यात्रियों को बचाया गया है. इनमें से 12 को उपचार के लिए तिरवा मेडिकल कॉलेज और 11 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि दो यात्री पूरी तरह सुरक्षित थे, जिन्हें घर भेज दिया गया. आईजी ने कहा कि 18 से 20 यात्री लापता हैं. हो सकता है कि उनकी मौत हो गई हो, लेकिन यह अभी निश्चित नहीं है.

युवती ने खुदपर केरोसिन डालकर लगाई आग, पांच दिन बाद हुई दर्दनाक मौत

सुरक्षा बल की चौकी पर हमला, इतने अपराधियों ने मिलकर ​घटना को दिया अंजाम

प्रयागराज: 6 वर्षीय मासूम से खेत में सामूहिक दुष्कर्म, रेप के बाद हत्या कर फेंका शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -