दर्दनाक हादसा! घर से खेलने निकले थे 3 मासूम, आधी रात को मिली लाश

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले से एक दर्दनाक दुर्घटना की खबर सामने आई है। जहां विद्यालय गए 3 बच्चे अचानक लापता हो गए, किन्तु कुछ देर पश्चात् पता चला कि तीनों मासूमों के शव तालाब में तैरते मिले। तहकीकात करने पता चला कि मासमों की मौत पानी में डूबने से हुई है। खेलते-खेलते तीनों बच्चे तालाब में डूब गए। वहीं खबर प्राप्त होने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा बच्चों के शव बरामद कर पहले पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए, तत्पश्चात, तहकीकात आरम्भ कर दी गई।

दरअसल, यह दुखद घटना बालाघाट जिले के मलाजखंड थाने क्षेत्र के संतापुर गांव की है। जहां तीनों बच्चे एक साथ मंगलवार प्रातः विद्यालय के लिए निकले थे। क्लास पूरी होने के बाद वह खेलते-खेलते एक तालाब के पास जा पहुंचे। कहा जा रहा है कि तालाब में मासूम नहाने के लिए उतरे होंगे तथा पानी गहरा होने की वजह से वह डूब गए। हालांकि अभी यह क्लियर नहीं है, पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात कर रही है।

आपको बता दें किसी ने बच्चों को तालाब में नहाते या कूदते नहीं देखा है। सिर्फ इतना पता है कि जब बच्चों के घरवाले उनको खोजते हुए तालाब किनारे पहुंचे तो तीनों बच्चों के जूते चप्पल नजर आए। इसके बाद गांव के लोगों ने देर रात पानी में छलांग लगा दी तो तीनों के शव नजर आए। पुलिस ने कहा कि ग्रामीणों की सहायता से तीनों बच्चों के शवों रात में निकालने के बाद बुधवार को बिरसा चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया है। तीनों बच्चे एक ही इलाके के रहने वाले थे।

अग्निपथ विरोधी हिंसा के बीच मर्चेंट नेवी और भारतीय नौसेना के बीच हुआ बड़ा समझौता

MP के इन जिलों में होगी जमकर बारिश, IMD ने दी चेतावनी

इस साल भारतीय कॉर्पोरेट कंपनियों के लाभ में होगी रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी : रिपोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -