दर्दनाक हादसा: संगमरमर की खदान में पत्थर खिसकने से 10 की मौत
दर्दनाक हादसा: संगमरमर की खदान में पत्थर खिसकने से 10 की मौत
Share:

इस्लामबाद: दिनों दिन बढ़ती जा रही इस जुर्म और घटनाओं की कहानी आज के समय में थमने का नाम ही नहीं ले रही है. हर रोज कही न कही से ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है, जो इस वर्तमान युग में हर किसी के मन में उथल पुथल मचा दिया है. वहीं आज फिर कुछ ऐसा ही सुनने को मिला है यह केस है पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक संगमरमर की खदान में पत्थर खिसकने के बाद कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और लगभग 30 लोग वहां फंस गए है. 

मिली जानकारी के अनुसार  इस बात का पता चला है कि अधिकारियों ने बतायाआपदा प्रबंधन अधिकारी ने एक्सप्रेस ट्रिब्यून को बताया कि बचाव दल ने अब तक नौ शव निकाले हैं और पांच लोग घायल हुए हैं. घटना शनिवार दोपहर की है. दर्जनों कार्यकर्ता संगमरमर का खनन कर रहे थे जब एक भारी चट्टान नीचे गिर गई, जिससे मजदूर उसके नीचे दब गए. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पत्थर की स्लाइड ने ट्रक, उत्खनन, ट्रैक्टर और अन्य भारी मशीनरी सहित दर्जनों वाहनों को भी नष्ट कर दिया. वहीं आज के इस दौर में हादसों के कारण हर व्यक्ति चिंतित है कि क्या अपने घर में भी रहना सुरक्षित है या नहीं . यह बात आज हर किसी के लिए सवाल बन चुका है...? 

राजनाथ का बड़ा बयान, कहा- 'कुछ ऐसी ताकतें जो उन्हें गुमराह करने की कोशिश...'

नहीं थम रहा मप्र और कांग्रेस का विवाद, जल्द एक दूसरे से मिलेंगे सिंधिया और दिग्विजय

बिग बॉस 13 से निकलते ही स्टाइलिश हुईं रश्मि देसाई, दिखाई हॉटनेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -