पुलिस वाले ने किया कुछ ऐसा, गृहमंत्री ने की प्रशंसा की
पुलिस वाले ने किया कुछ ऐसा, गृहमंत्री ने की प्रशंसा की
Share:

वैसे तो हम पुलिस वालों को हमेशा सख्ती करते हुए देखते है, लेकिन एक हर किसी के अंदर कहीं-न-कहीं एक इंसान भी मौजूद होता है. ऐसा ही एक किस्सा देखने को मिला तेलंगाना का जहाँ एक ट्रैफिक पुलिस वाले ने चौराहे पर भूखी बैठी वृद्ध महिला को अपने हाथों से खाना खिलाया. यह फोटो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो गई है, जिसे हजारों लोगों ने सराहा है. 

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हर्षा भारगवी ने ट्वीट कर लिखा- ''कुकापल्ली ट्रैफिक होम गार्ड बी. गोपाल ने बेघर महिला को अपने हाथों से खाना खिलाया. जिसे देखकर दिल भर आया.''तेलंगाना की खबर के मुताबिक, पुलिस होम गार्ड तीन दिन से महिला को टी-स्टॉल के पास बैठा देख रहा था. जिसके बाद उसे पता चला कि उनके बच्चों ने उन्हें निकाल दिया है. जिसके बाद पुलिस अफसर ने महिला की मदद की.

पत्रकार से बातचीत में बी. गोपाल ने कहा- ''मैंने उन्हें चाय दी फिर खाना लेकर आया. लेकिन वो अपने हाथों से नहीं खा पा रही थीं तो मैंने अपने हाथों से उन्हें खिलाया.'' महिला को बाद में वृद्धाश्रम शिफ्ट कर दिया गया है. खबर के मुताबिक के मुताबिक, तेलांगना के गृहमंत्री नयानी नरसिम्हा रेड्डी और पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जानर ने होम गार्ड को बुलाया और उनकी प्रशंसा की.

चावल के दाने से छोटा कंप्यूटर, जल्द होगा आपके हाथों में

बिना घाव के निकलता है शरीर से खून, अजीब है यह बीमारी

अंक बढ़वाने के बदले प्रोफेसर ने रखी ये घिनौनी शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -