VIDEO: दिल्ली में ख़राब हुई मेट्रो, सड़कों पर लगा लम्बा जाम
VIDEO: दिल्ली में ख़राब हुई मेट्रो, सड़कों पर लगा लम्बा जाम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-गुरुग्राम रोड पर लगे लंबे जाम के कारण यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हाईवे के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लगी हैं. मेहरौली से गुरुग्राम जाने वाली सड़क पर लगे जाम के कारण गर्मी में यात्रियों की दिक्कतें बढ़ गई हैं. दरअसल नेशनल हाईवे-8 इससे अधिक प्रभावित है. यहां मेट्रो सर्विस बाधित होने के कारण लंबा जाम लगा है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इस को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है. ट्रैफिक पुलिस के अनुसार कुतुबमिनार, सुल्तानपुर, घिटोरनी क्षेत्र में जाम की आशंका है. साथ ही 100 फीट रोड, सीडीआर चौक, लाडो सराय, अरबिन्दो मार्ग और एमजी रोड पर मेट्रो लाइन बाधित होने के कारण जाम लगा है. सोशल मीडिया पर भी लोग कई तरह के ट्वीट कर अपनी परेशानी व्यक्त कर रहे हैं और अपील कर रहे हैं कि जल्द से जल्द ट्रैफिक को हटाया जाए.

दरअसल, दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन की गति सुल्तानपुर से कुतुब मिनार के बीच थम गई है. छतरपुर मेट्रो स्टेशन पर तार टूट गया है. इस वजह से येलो लाइन पर सुल्तानपुर से कुतुब मिनार के बीच मेट्रो संचालन को बंद कर दिया गया है. डीएमआरसी ने कहा है कि जल्द ही तकनीकी खराबी को दूर करके मेट्रो का संचालन फिर से आरंभ कर दिया जाएगा.

 

 

अमूल ने लिया दूध की कीमत बढ़ाने का फैसला, यह होगी नई दर

देशभर में हुई सरकारी गेंहू की खरीदी 323 लाख टन तक पहुंची

चुनाव खत्म होते ही नजर आई पेट्रोल और डीजल की कीमतों में तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -