माल्या की दो संपत्तियां फिर नहीं हुई नीलाम
माल्या की दो संपत्तियां फिर नहीं हुई नीलाम
Share:

मुम्बई : बैंकों का ऋण लेकर विदेश भाग गए विजय माल्या की दो आलीशान संपत्तियों की नीलामी के लिए सोमवार को भी कोई खरीदार सामने नहीं आया. मुंबई में किंगफिशर हाउस तथा गोवा में किंगफिशर विला को बेचने के लिए एक बार फिर नीलामी की गई. लेकिन यह कोशिश भी नाकाम रही.

गौरतलब है कि भारतीय स्टेट बैंक की अगुवाई वाले 17 बैंकों को माल्या से 9000 करोड़ रुपये कर्ज की वसूली करनी है. इसके लिए बैंकों के कंसोर्टियम ने दोनों संपत्तियों के लिए आरक्षित मूल्य में 10 फीसद की कटौती की थी. इसके बावजूद कोई खरीदार नहीं मिला.किंगफिशर एयरलाइंस के पूर्ववर्ती मुख्यालय किंगफिशर हाउस के लिए आरक्षित मूल्य 103.5 करोड़ रुपये रखा गया था, जबकि गोवा की किंगफिशर विला के लिए यह 73 करोड़ रुपये मूल्य तय किया गया था.

बता दें कि विजय माल्या करीब एक साल से ब्रिटेन में हैं. भारत में उनके खिलाफ समन जारी किए जा चुके हैं, लेकिन वह यहां पेश नहीं हुए.माल्या को विलफुल डिफॉल्टर घोषित किया जा चुका है.पिछले सप्ताह माल्या ने कई ट्वीट कर कहा था कि किंगफिशर एयरलाइंस के विफल होने की वजह खराब इंजन थे. यह चौथा मौका है जबकि किंगफिशर हाउस की नीलामी विफल हुई है.

यह भी पढ़ें

विजय माल्या ने किया ट्वीट, बताए किंगफ़िशर बन्द होने के कारण

5 साड़ियां चुराने वाले को जेल, बैंक का कर्जा न देने वाला कर रहा मजे की सैर : SC

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -