ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श  शेयर की अल्लू अर्जुन की इस मूवी की रिलीज़ डेट
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श शेयर की अल्लू अर्जुन की इस मूवी की रिलीज़ डेट
Share:

‘पुष्पा: द राइज’  की रिलीज के बाद से अल्लू अर्जुन निरंतर चर्चाओं में बनी हुई है. उनकी इस मूवी का धमाका अभी भी चल रही है. पुष्पा के रिलीज के उपरांत उनकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक बढ़ चुकी है. पुष्पा की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखते हुए अला वैकुंठपुरमुल्लू  के निर्माताओं ने मूवी को हिंदी में डब करके रिलीज करने का निर्णय कर लिया है. अल्लू अर्जुन की सुपर हिट मूवी का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है. अभिनेती की ‘अला वैकुंठपुरमुल्लू’ को 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जा चुका है और ये एक ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुई थी. ये मूवी फिलहाल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग करने लगी है और 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी में से एक थी.

‘अला वैकुंठपुरमुल्लू’ इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अला वैकुंठपुरमुल्लू एक कमर्शियल एंटरटेनमेंट मूवी है जिसका निर्देशन त्रिविक्रम निवासन ने कर दिया है. अल्लू अर्जुन की पुष्पा धमाकेदार हिट बन चुकी है इसलिए निर्माताओं ने अला वैकुंठपुरमुल्लू  को हिंदी में रिलीज करने का निर्णय कर लिया गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी सूचना अपने ट्विटर हैंडल पर दे दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ”अल्लू अर्जुन: पुष्पा के उपरांत अला वैकुंठपुरमुल्लू का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है”. मूवी में तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण भी अहम् भूमिकाओं में थे. एस थमन ने इस फिल्म के चार्टबस्टर गानों को कंपोज किया जा चुका है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने किया ट्वीट: ख़बरों की माने तो अला वैकुंठपुरमुल्लू ने 2020 में रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी कर चुकी है. इस मूवी को 2020 में Sankranti Award 2020 से सम्मानित किया जा रहा है. अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमुल्लू’ ने पूर्व दिन विश्वभर में 85 करोड़ रुपये कमा चुकी है. मूवी ने अमेरिका में 2 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया था. ऐसे में मेकर्स को अला वैकुंठपुरमुल्लू  के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने की पूरी उम्मीद है. फैंस इस मूवी  के हिंदी वर्जन को लेकर कितना उत्साहित हैं, इसका पता को मूवी के रिलीज होने के उपरांत ही चलने वाली है.

 

प्रमुख मलयालम संगीत निर्देशक एलेप्पी रंगनाथ का निधन

इस दिन हिंदी में रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु

अभिनेता राम पोथिनेनी , फिल्म वॉरियर में मुख्य किरदार में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -