मजदूरों को ले जा रहा ट्रैक्टर-ट्राला खाई में गिरा, कई मरें
मजदूरों को ले जा रहा ट्रैक्टर-ट्राला खाई में गिरा, कई मरें
Share:

चमोली : जिले में पोखरी-वल्ली-हरिशंकर-रौता सड़क पर मजदूरों को ले जा रहा एक ट्रैक्टर-ट्राला खाई में गिर गया। यहां गनियालाधार के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्राला करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में ग्यारह नेपाल मूल के मजदूर सवार थे, जिनमें से तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। जबकि आठ मजदूरों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोखरी में प्राथमिक उपचार के बाद बेस अस्पताल श्रीनगर के लिए रेफर कर दिया गया है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, आठ की मौत कई घायल

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह दस बजे पोखरी से मजदूरों को लेकर ट्राला रौता गांव की ओर जा रहा था। लेकिन पोखरी से करीब 25 किलोमीटर दूर गनियालाधार में ट्राला अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा, जिसमें इंद्र बहादुर बोरा (48) पुत्र मान बहादुर ग्राम-लम्सुख दल्लु जिला-देलेख नेपाल, धरमवीर (56) पुत्र प्रेम सिंह ग्राम-नसवाला पोस्ट-बड़ापुर बिजनौर और गीता देवी (42) पत्नी चंद्र बहादुर ग्राम-दुंगेश्वर जिला देलेक अंचल भेरी नेपाल की मौके पर ही मौत हो गई है।

इंडियन कोस्टगार्ड ने गुजरात पोर्ट से बरामद की 500 करोड़ की हेरोइन, नौ लोग गिरफ्तार

यह सभी हुए घायल 

जानकारी के मुताबिक प्राइवेट वाहनों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोखरी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चार घायलों को बेस अस्पताल श्रीनगर के लिए रेफर कर दिया गया है। पोखरी के थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह की वारदातें हो चुकी है.

तेज रफ्तार वाहन ने सवारी से भरे ऑटो को दे मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत

गोरखपुर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो लड़कियों को मारी जोरदार टक्कर

मार्च के आते ही सख्त हुए मौसम के तेवर, तापमान में हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -