ट्रैक्टर धोते समय टायर में जोरदार विस्फोट, दो की दर्दनाक मौत

दंतेवाड़ा : शहर में खेती-किसानी से फुर्सत होने के बाद रात में ट्रैक्टर धोते समय पिछले टायर में जोरदार विस्फोट होने पर दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों में साथ एक ट्रैक्टर ड्राइवर है और दूसरा हेल्पर। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राम मंदिर मामला: श्री श्री रविशंकर करेंगे मध्यस्थता, अयोध्या के साधुओं ने जताई आपत्ति

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गीदम थाना इलाके के जावंगा एजुकेशन सिटी निवासी बोमड़ाराम कवासी ट्रैक्टर से गुरुवार दिनभर काम कराने के बाद शाम को घर लौटा। वो रात में ट्रैक्टर धुल रहा था। उस समय 19 वर्षीय चन्द्रशेखर सोढ़ी और छोटेलाल उसकी मदद कर रहे थे। दोनों टैक्टर के पिछले टायर के पास खड़े होकर धुलाई कर रहे थे। तभी पिछला टायर तेजी से फट गया और दोनों उसकी चपेट में आ गए। 

2018-19 में रिकॉर्ड तोड़ेगा देश का वस्तु निर्यात स्तर

एक अन्य हादसे में भी हुआ भारी नुकसान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में ढोलेपरा निवासी चंद्रशेखर और स्कूल पारा गुमड़ा निवासी छोटेलाल की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में किसान डरे हुए हैं। सीतापुर के हरगांव इलाके में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। गाय को बचाने के चक्कर में एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर खाई में गिर गई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब परिवार के लोग एक तिलक समारोह से वापस लौट रहे थे। गाय के अचानक सामने आ जाने से स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

राम मंदिर मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, दी 4 हफ्ते की मोहलत

9 मार्च को पीएम मोदी करेंगे नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी सेक्शन का उद्घाटन

महिला दिवस के मौके पर 44 नारियों को राष्ट्रपति के हाथों मिलेगा सशक्तिकरण पुरस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -