ये ऐप करेगा आपके माइलेज को ट्रैक
ये ऐप करेगा आपके माइलेज को ट्रैक
Share:

जो लोग ड्राइव कर ऑफिस जाते हैं, उनके लिये माइलेज काफी मायने रखता है. वही इस बढ़ते महंगाई के दौर में गाडी का माइलेज आम आदमी की जेब खर्च पर काफी गहरा असर डालता है. पहले लोग ओडोमीटर रीडिंग, नोटबुक और कैलकुलेटर का इस्तेमाल कर गाड़ी कितने मील चली कैलकुलेट कर टैक्स फाइल करते थे. Hurdlr एक ऐसा मॉडर्न ऐप है, जो ऑटोमैटिकली ही आपका ट्रिप रिकॉर्ड कर एक रिपोर्ट जेनरेट करता है, जिसे आप रिम्बर्समेंट और टैक्स फाइलिंग के लिये इस्तेमाल कर सकते हैं.

आप Hurdlr से मैन्युअल रूप से ड्राइव दर्ज कर सकते हैं, लेकिन यह ऑटोमेटेड GPS मैजिक पर भी काम करता है, जो हर ट्रिप का स्टार्ट और एंड का पता लगाता है. इस ऑटोमेटेड ट्रैकिंग को फुल टाइम GPS एक्सेस की जरुरत होती है, इसलिये  Hurdlr का इस्तेमाल निश्चित रूप से बैटरी लाइफ को प्रभावित करेगा. Hurdlr आपके फाइनेंस को भी मैनेज कर सकता है, आप अपने बैंक अकाउंट के साथ-साथ फ्रेशबुक और उबेर जैसी सेवाओं को भी लिंक कर सकते हैं.

यदि आप मैन्युअल रूप से एक एक्सपेंस जोड़ते हैं, तो आप इस ऐप का इस्तेमाल रसीद (रिसीट) की तस्वीर खींचने के लिये कर सकते हैं. फिर इस रसीद (रिसीट) को ड्रॉपबॉक्स या Google ड्राइव जैसे क्लाउड अकाउंट से सिंक कर सकते हैं. ये एक शानदार इंटरफ़ेस और ले-आउट वाला बहुत कॉम्प्रीहेंसिव और फ्री ऐप है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

स्मार्टफोन की इंटरनेट स्पीड को ये ऐप्स करेंगे बूस्ट

ऐसे Apps जो दे रहे Free इंटरनेट और कॉलिंग

बेकार ऐप्स को करें दफा और रखे मोबाइल को अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -