तेलंगाना प्रदेश के कांग्रेस  प्रमुख ने केंद्र से केसीआर के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया
तेलंगाना प्रदेश के कांग्रेस प्रमुख ने केंद्र से केसीआर के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी ने बुधवार को केंद्र से कहा कि वह कालेश्वरम परियोजना पर केवल बयान देना बंद करे और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के खिलाफ कार्रवाई करे।

शेखावत के इस बयान पर कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी। "सच है! कालेश्वरम केसीआर के एटीएम में विकसित हुआ है। सच है! केसीआर कलेश्वरम का निर्माण कमीशन के लिए किया गया था। एक डिजाइन त्रुटि के कारण कालेश्वरम जलमग्न हो गया ... सच्चा! आप केसीआर के भ्रष्टाचार और चोरी के बारे में कुछ नहीं करते हैं... एक और स्पष्ट तथ्य यह है कि "रेवंत रेड्डी, एक सांसद, ने लेख लिखा।

कांग्रेस नेता ने सुझाव दिया कि केंद्रीय मंत्री को टिप्पणी करना बंद कर देना चाहिए और निर्णायक कदम उठाना शुरू कर देना चाहिए।
शेखावत ने दावा किया कि कालेश्वरम का निर्माण यदाद्री में मंगलवार को भाजपा द्वारा आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम में भीड़ से बात करते हुए गलत डिजाइन का उपयोग करके किया गया था।

उन्होंने कहा कि परियोजना का निर्माण पर्यावरण मंजूरी सहित किसी भी अनुमोदन के बिना किया गया था, और इसका उपयोग नकदी गाय के रूप में किया गया है। 

उन्होंने कालेश्वरम में राष्ट्रीय दर्जे के लिए केसीआर के अनुरोध का जवाब देते हुए कहा कि वह कमियों और भ्रष्टाचार को छिपाने और परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा देने का दर्जा चाहते हैं।

शेखावत ने  इस बात की भी आलोचना की कि गलत डिजाइन और दोषपूर्ण इंजीनियरिंग के कारण, परियोजना के तीन पंप हाउस हाल ही में गोदावरी बाढ़ में डूब गए।

फिर मिला विस्फोटकों का जखीरा, इस राज्य का निकला कनेक्शन

जानलेवा सेल्फी.., सड़क किनारे खड़ी होकर Selfie ले रही महिला खाई में गिरी, मौत

शिकायत सुनने गई जनजाति आयोग की टीम पर 300 लोगों की भीड़ ने किया हमला, ओडिशा की घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -