'खिलौने आंगनवाड़ी के लिए एकत्रित कर रहे है या राहुल गांधी के लिए...', कांग्रेस नेताओं पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को कांग्रेस नेताओं के खिलौने एकत्रित कर आंगनवाड़ी में देने पर हमला बोला। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसी पहले यह बताए कि खिलौने आंगनवाड़ी के लिए एकत्रित कर रहे है या राहुल गांधी के लिए।

इसके साथ ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ऐसी सोच और विचार है कि कुछ बच्चों के समीप खिलौने ही खिलौने है, कुछ बच्चों के खिलौने ख्वाब है। इसलिए सभी बच्चों को खिलौने और आवश्यकता का सामान मिले तथा समाज को जागरूक करने के लिए आज हाथ ठेला लेकर निकल रहे हैं। बता दें इसके विरोध में कांग्रेस नेताओं ने 1 दिन पहले सोमवार को खिलौने एकत्रित कर आंगनवाडियों में दिए।

वही नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर भी हमला बोला। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह का एकमात्र लक्ष्य देश तथा समाज को तोड़ना है। तथा उनका हर नया कदम इसी लक्ष्य की पूर्ति के लिए बढ़ता है। नरोत्तम मिश्रा ने जयस संगठन को लेकर कांग्रेस पर बड़ा इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा कि जयस के आंदोलन को कांग्रेस दो फाड़ करना चाहती है। स्वयं के आंदोलन में जा नहीं सकते। इसलिए दूसरे के आंदोलन में सम्मिलित होने जा रहे है।

'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा...', महिला कॉलेज पहुंचकर बोले CM नीतीश

'पानी बचाओ नहीं तो बड़े संकट का सामना करना होगा...', अधिकारियों को CM शिवराज ने दी चेतावनी

1 माह तक बढ़ा छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 34 ट्रेनों का निरस्तीकरण, CM बघेल ने बताया षड्यंत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -