मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ लॉन्च की जाएगी टोयोटा की नई कार
मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ लॉन्च की जाएगी टोयोटा की नई कार
Share:

टोयोटा (Toyota) ने अपनी नई GR Supra कार की घोषणा कर दी है. यह कार 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आने वाली है. यह नया गियरबॉक्स GR Supra GT, GTS और A91-MT लिमिटेड-एडिशन मॉडल में पेश किया गया है. टोयोटा ने बेहतर हैंडलिंग और रेस्पांस के लिए 3.0-लीटर GR Supra कार के स्टीयरिंग और सस्पेंशन में परिवर्तन नहीं किया गया है.

2023 टोयोटा GR Supra मैनुअल गियरबॉक्स: कंपनी का कहना है कि तो नई 6-स्पीड मैनुअल यूनिट GR Supra में 3.0-लीटर, स्ट्रेट-सिक्स इंजन भी दिया जा रहा है कार में डायनमिक राइड के लिए सस्पेंशन और स्टीरिंग को ट्यून किया जा सकता है. कार को मॉडिफाइड कर दिया है, जो  नए स्पोक और क्रॉस-सेक्शनल और प्रीमियम टाइटेनियम डार्क सिल्वर फिनिश के साथ आने वाली है. साथ ही जिसमे नए डिजाइन के 19-इंच एलॉय व्हील भी दिए जा रहे है, जो पहले से ज्यादा मजबूत और हल्के होने वाले है, इससे प्रति व्हील 1.2 किग्रा की हो जाती है.

Toyota Supra की बिक्री दो इंजन ऑप्शन  2.0 लीटर इन-लाइन फोर सिलेंडर और 3.0 लीटर इन-लाइन सिक्स सिलेंडर में होने वाली है. दोनों इंजन की 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ बिक्री की जा रही है। वही, मैन्युअल केवल बड़े 3 लीटर इंजन विकल्प के साथ दिया जा रहा है. यह इंजन 382bhp और 500Nm के लिए अच्छा होने वाला है.

2023 Toyota GR Supra इंटीरियर: कार में 12 स्पीकर दिए जाएंगे, जो कि प्रीमियम JBL साउंड सिस्टम के साथ दिया जा रहा है. अगर कार के आउटर के बारें में बात की जाए, तो इसमें “Supra” बैज मिलने वाला है. कार दो खास कलर- मैट व्हाइट और सीयू लेटर ग्रे में पेश की जाने वाली है. इसमें एक खास जाली भी दी जाने वाली है, जो 19-इंच फ्रोजन गनमेटल ग्रे व्हील के साथ आ सकता है.

2023 टोयोटा जीआर सुप्रा प्रोफाइल: ख़बरों की माने तो टोयोटा Supra को 2019 में दोबारा पेश कर दिया गया है. यह कार केवल 8-स्पीड ZF ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है. सुप्रा की इस नई जनरेशन को टोयोटा और बीएमडब्ल्यू के सहयोग से बना दिया गया है. यह बीएमडब्ल्यू Z4 पर बेस्ड है.

TVS लाने वाला है अपनी नई स्कूटर, जानिए क्या होगी खासियत

12 लाख की रेंज में मिल रही है ये शानदार फीचर्स वाली कार

कई शानदार विकल्प के साथ मिल रही है ये दमदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -