टोयोटा का आकर्षक ऑफर

नई दिल्ली: ग्राहकों को रिझाने के लिए आज कल ऑटो कम्पनिया भी कई स्कीम पर काम कर रही है, ऐसे में टोयोटा ने अपनी MPV सेगमेंट की कार इनोवा क्रिस्टा पर 100 फीसदी ऑन-रोड फाइनेंस, इंश्योरेंस, एक्सेसरीज और अतिरिक्त वारंटी जैसे फायदे दे रही है.,मगर कंपनी यह सुविधा सिर्फ सरकारी कर्मचारी को ही दे रही है.  ड्राइव द नेशन प्रोग्राम के तहत सरकारी कर्मचारियों को यह सभी सुविधाए दी जा रही हैं. टोयोटा ने वर्ष 2016 में ड्राइव द नेशन कैंपेन शुरू किया था.

इस कैंपेन के तहत पहले इटियोस और कोरोला अल्टिस शामिल थीं, लेकिन अब इसमें इनोवा क्रिस्टा का भी नाम जुड़ गया है. वैसे तो इनोवा क्रिस्टा के सेगमेंट की टक्कर में कोई गाड़ी नहीं है क्योंकि इसमें काफी हैवी इंजन लगा है, लेकिन फिर भी इसका मुकाबला होंडा BRV से किया जाता है. इस स्कीम के तरह सरकारी कर्मचारियों को 8 साल के लिए 100 फीसद ऑन रोड फाइनेंस मुहैया कराया जाएगा. यानी अब इसे बिना डाउन पेमेंट के घर ले जा सकते हैं. आमतौर पर गाड़ियों में सात साल के लिए फाइनेंस सुविधा दी जाती है और इसमें भी एक्स-शोरूम का 85 फीसद फाइनेंस होता है.

लेकिन इनोवा क्रिस्टा को ड्राइव द नेशन प्रोग्राम के तहत आठ साल के लिए फायनेंस किया जा रहा है. बाजार में इनोवा क्रिस्टा में एक पेट्रोल और दो डीजल इंजन दिया गया है. पेट्रोल वेरिएंट में 2.7 लीटर इंजन लगा है, जबकि डीजल वेरिएंट में 2.4 लीटर और 2.8 लीटर इंजन दिया गया है. सभी इंजन मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड से लैस हैं। इसके साथ ही 2.7 लीटर और 2.8 लीटर इंजन में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है.

बीएमडब्ल्यू की मिनी की टेस्टिंग बर्फीली वादियों में

हीरो कंपनी ने लॉन्च की नई पैशन

जानिए फोर्ड मोटर कंपनी की कहानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -