Toyota लेकर आने वाली है अपनी नयी स्पोर्ट कार
Toyota लेकर आने वाली है अपनी नयी स्पोर्ट कार
Share:

नई दिल्ली: जापानी वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा अपनी दमदार और टेक्नोलॉजी पर आधारित कार के लिए जानी जाती है. टोयोटा की कार को भारत में भी बहुत पसंद किया जाता है. ऐसे में टोयोटा एक शानदार पेशकश देने वाली है. जिसमे पता चला है कि टोयोटा जल्दी ही अपनी एक नयी स्पोर्ट कार लेकर आने वाली है. इस नयी स्पोर्ट कार को जल्दी ही पेश किया जा सकता है. जिसमे टोयोटा नयी स्पोर्ट कार को टोक्यो मोटर शो में पेश कर सकती है. टोयोटा की नयी स्पोर्ट कार के बारे में कुछ जानकारी भी सामने आयी है, जिसमे इसके इंजन के साथ इसमें दी जाने वाली टेक्नोलॉजी के बारे में बताया गया है. 

बताया गया है कि टोयोटा जीआर एचवी स्पोर्ट्स कॉन्सेप्ट में टोयोटा हाईब्रिड सिस्टम-रेसिंग इंजन दिया गया है इसके साथ ही टोयोटा जीआर एचवी स्पोर्ट्स कॉन्सेप्ट में लाल रंग का गियर नॉब तथा ओल्ड-स्कूल रेसिंग कार से मिलता हुआ एच-शेप पैटर्न वाला गियरबॉक्स दिया गया है. कार की परफॉरमेंस को बढ़ाने के लिए हाईब्रिड बैटरी को कार के बीच में लगाया गया है.

टोयोटा जीआर एचवी स्पोर्ट्स कॉन्सेप्ट में एलईडी हैडलैंप्स और एल्युमीनियम व्हील्स के साथ रियर डिफ्यूज़र के साथ इस कार में पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रूमेंट दिए गए है. यदि आप स्पोर्ट कार के शौकीन है तो यह कार आपकी पसंद बन सकती है. जो जल्दी ही लांच कर दी जाएगी. 

Harley Davidson ने भारत में लांच की 4 नई शानदार बाइक्स

Mahindra Mojo सस्ते एडिशन में भारत में होने वाली है लांच

बजाज लेकर आयी प्लैटिना का नया ComforTec वेरियंट

Volkswagen की नई जनरेशन कार Passat भारत में हुई लांच

BMW अगले साल भारत में लांच करने वाली है अपनी दो बाइक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -