भारत में लांच होने से पहले ही नजर आई Toyota Vellfire, कीमत हो सकती है ₹79 लाख
भारत में लांच होने से पहले ही नजर आई Toyota Vellfire, कीमत हो सकती है ₹79 लाख
Share:

नई दिल्ली : भारत में जल्द टोयोटा किर्लोस्कर मोटर एक हाई एंड एमपीवी Toyota Vellfire लॉन्च करेने वाली है| भारत में इस कार की टक्कर मर्सेडीज V क्लास से होनी है। इस कार को हाल ही में भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। भारत में यह कार CBU मतलब कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट के तौर पर लॉन्च की जावाली है। यह कंपनी की सबसे महंगी MPV है| इस कार को भारत में 79 लाख रुपये की कीमत के आस पास हो सकती है। यह कार टोयोटा के 'एग्जीक्यूटिव लॉउंज' पैकेज से लैस होगा। इसके तहत कार में इलेक्ट्रिक टेलगेट और स्लाइडिंग, ड्यूल सनरूफ, थ्री-जोन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मूड लाइटिंग और इंडिविजुअल ट्रे टेबल भी मिलेंगी।

टोयोटा की इस प्रीमियम एमपीवी का इंटीरियर ब्लैक कलर में किया है। इसके डैशबोर्ड पर फॉक्स वुड फिनिश मिलेगा। सेंटर कंसोल के चारों ओर सिल्वर फिनिश दी गई है, जिसमें टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और एसी मॉड्यूल हैं। इसके अलावा वेलफायर में लेदर-वुडन फिनिश मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग वील और ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिए गए हैं।

इस प्रीमियम एमपीवी में वेंटिलेटेड और हीटेड सीट्स मिलेंगी, जिनमें मेमरी और रेक्लाइनिंग की सुविधा भी होगी। इसके अलावा इसमें लेदर अपहोल्स्ट्री, पावर साइड और रियर डोर, ट्विन मोनोरूफ, सनशेड्स, ऐम्बिएंट लाइटिंग, सीट टेबल्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पर्सनल स्पॉट लाइट्स और 7-एयरबैग्स जैसे कई नए फीचर्स मिलेंगे। भारत में टोयोटा वेलफायर को 2.5-लीटर, पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद की है। इंजन कंटिन्युअसली वैरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) से लैस होगा।

TVS Apache RTR 160 vs Yamaha FZ-FI : कौन सी बाइक है ज्यादा दमदार

Yamaha FZ-FI से Bajaj Pulsar 150 कितनी है पॉवरफुल, जानिए तुलना

Okinawa ने पेश किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स जानकर हो जायेंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -