सबके छक्के छुड़ा देगी ये गाड़ियां, 2019 में देगी दस्तक
सबके छक्के छुड़ा देगी ये गाड़ियां, 2019 में देगी दस्तक
Share:

प्रसिद्द वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा अगले साल बड़ा धमाका करने वाली है. बता दें कि पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनियों टोयोटा किर्लोस्कर भारतीय बाजार में कई शानदार कारो का सेल करती है और इसमें कई ऐसी भी कारें है जिसें भारत के बाजार में काफी पसंद किया जाता है. टोयोटा की कारें अपने बेहतरीन क्वालिटी और फीचर्स के लिए भारत ही नही दुनिया भर में प्रसिद्ध है. 

अब ख़बरें है कि टोयोटा भारतीय बाजार में अगले साल कई शानदार कारें लॉन्च करने जा रही है. वहीं आज हम आपको कंपनी की कुछ अपकमिंग कारों के बारे में बताने जा रहे है....

भारत में अगले साल कंपनी प्रियस को लॉन्च करने जा रही है. यह एक इलेक्ट्रिक कार है और इस कार के फ्रंट एंड को एकदम फ्रेश लुक दिया गया है. साथ ही इसका रियर डिजाइन भी बिलकुल नया है. टोयोटा प्रियस में 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन है. वहीं टोयोटा भारतीय बाजार के अपनी नई सी-एचआर कार को तैयार कर रही है. जानकारी है कि इसे जून 2019 तक पेश किया जा सकता है. हाल ही में इस कार को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. कंपनी की यह नई कार जीप कंपास और हुंडई क्रेटा के टक्कर की होगी. फ़िलहाल यह तो लॉन्चिंग की बाद ही तय होगा. दुसरे ओर आपको यह भी बता दें कि नए साल की खुशी में कंपनी अपनी कई गाड़ियों पर छूट प्रदान कर रही है. 

जब तक खत्म नही होता यह साल, तब तक भारी डिस्काउंट में खरीद लो BMW का माल

साईकिल सी दिखने वाली यह बाइक हुई लॉन्च, रफ़्तार कार से अधिक

भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर

जिसने भी सुना होश खो बैठा, Suzuki Hayabusa का प्रोडक्शन होगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -