अब किराए पर ले पाएंगे कई लग्जरी कार
अब किराए पर ले पाएंगे कई लग्जरी कार
Share:

टोयोटा ने टोयोटा मोबिलिटी सर्विस के माध्यम देश में अपनी कार लीजिंग एंड सब्सक्रिप्शन कार्यक्रम का  ऐलान किया है. जिसके माध्यम से आप कंपनी की कार को 3 से 5 वर्ष के लिए किराए पर उपयोग कर सकते हैं. बता दें, कि कंपनी ने लीजिंग और सब्सक्रिप्शन कि यह सुविधा दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु और मुंबई जैसे शहरों में प्रारंभ की है, और यहां के यूजर्स इस सर्विस का फायदा उठा सकते हैं. कंपनी धीरे-धीरे करके इस सर्विस को अन्य जिलो में भी प्रारंभ करेगी.

इस दिन लॉन्च होगी BMW R18 Cruiser Bike

मौजूदा जिलों के अलावा कंपनी इस सर्विस को 10 अन्य जिलों में भी प्रारंभ करेगी. इस सर्विस को बेहतरीन तरीके से चलाने के लिए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर पहले से मौजूद ब्रांड KINTO, ALD Automotive India & SMAS Auto Leasing India Pvt Ltd के साथ साझेदारी करेगा.

बहुत सस्ती कीमत में बाजार में बिक रही ये बाइक

बता दे कि इस सर्विस में कार ग्राहक को अपनी पसंदीदा कार को चुनकर उसे एक निश्चित अवधि ( 3 से 5 साल के लिए लीज पर लेना अवसर हैं. इसके लिए ग्राहकों को एक निश्चित अमाउंट पे करना पड़ेगा. यह अमाउंट इस बात पर निर्भर करेगा कि आप कितने समय के लिए कार लीज पर ले रहे हैं. यह अमाउंट आपको हर महीने चुकाना पड़ेगा.कार को लीज पर लेने के लिए आप जो भी अमाउंट चुकाएंगे उसके अंदर वाहन का मेंटेनेंस, इंश्योरेंस, रोडसाइड अस्सिटेंस पहले से शामिल होगा. वाहन का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए यूजर्स को 24 महीने से लेकर 48 माह का ऑप्शन चुनने की छूट होगी. जब आप कार को लीज लेंगे, तो इसकी ओनरशिप उस तय वक्त तक आपकी होगी जब तक आप ने इस कार को लीज पर लिया होगा. ‌इसके साथ आपको कुछ अन्य सुविधाएं भी मिलने वाली है.

अब लोगों को मास्क पहनाएगी मशीन, वीडियो हो रहा वायरल

MSME सेक्टर पर कोरोना का कहर, कीमत की कटौती से आ रही ऑटो सेक्टर में गिरावट

जैगुआर तथा लैंड रोवर के बिकने पर टाटा मोटर्स ने किया अफवाहों का खंडन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -