टोयोटा लेक्सस ES जल्द होगी लांच

दिल्ली: चीन में चल रहे बीजिंग मोटर शो के दौरान टोयोटा के स्वामित्व वाला लग्जरी कार ब्रैंड लेक्सस ने अपनी नई जनरेशन लेक्सस ES को पेश किया. इस गाड़ी में नया हाइब्रिड वर्जन और कॉस्मैटिक बदलाव किया गया है. LC कूपे और LS सेडान के बाद 2019 लेक्सस ES 'फ्यूचर चैप्टर ऑफ लेक्सस' का तीसरा वाहन है. 

इस कार को ऑल-न्यू टोयोटा ग्लोबल आर्किटेक्चर, K (GA-K) प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा. कार को ज्यादा आक्रामक लुक देने के लिए डिजाइनर ने फ्रंट ग्रिल में फ्रेश लुक दिया है, जो कि निचे की ओर काफी शानदार लग रहा है. लेक्सस कंपनी के मुताबिक नए प्लेटफॉर्म की मदद से इंटीरियर में ज्यादा स्पेस और एक्सटीरियर का डिजाइन ज्यादा डायनामिक दिखेगा.

स्टैंडर्ड लेक्सस ES 350 और लेक्सस ES 300h में वर्टिकल बार्स का इस्तेमाल किया गया है. कार के रियर में LED टेल लैंप्स दिए गए है. इसके अलावा लेक्सस F स्पोर्ट में रियर स्पॉयलर, अतिरिक्त रियर बैजिंग और डार्क लोअर वैलेंस का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा ES 350 और ES 300h के लिए तीन विभिन्न व्हील डिजाइन स्टैंडर्ड 17-इंच, दो 18-इंच दिए गए हैं. ES 350 F स्पोर्ट में 19 इंच व्हील्स के साथ समान डिजाइन दिया है जो कि LC कूपे में दिया गया है.

मर्सिडीज बेंज की एक और पेशकश

क्रॉस ओवर सेगमेंट में मर्सिडीज की एंट्री

वीडियो: बेहद दमदार है नई फोर्ड Freestyle

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -