टोयोटा ने पेश की नई ड्यूल टोन इटियॉस लीवा, जानिए इसकी खासियत
टोयोटा ने पेश की नई ड्यूल टोन इटियॉस लीवा, जानिए इसकी खासियत
Share:

टोयोटा किर्लोस्कर ने एक नई मोटर कार पेश की है। इस नई ड्यूल टोन इटियॉस लीवा को मार्केट में पेश किया गया है। यह कार देखने मे काफी आकर्षक है साथ ही ड्यूल टोन के साथ ये और भी ज्यादा आकर्षक नजर आ रही है। इसकी सुरक्षा में दिए गए फीचर इसे और मजबूत और इसकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। कंपनी यह उम्मीद कर रही है कि यह कार भारतीय ग्राहकों के अत्याधुनिक सोच पर खरा उतरने की कोशिश करेगा। यह सोच कर टोयोटा ने यह कदम उठाया है। नई कार में स्पोर्टी रूफ स्‍प्वाइलर, ड्यूल टोन पेंटेड कंट्रास्ट रूफ और पिलर्स के साथ इसका सामने का ग्रिल काले फिनिश के साथ बनाया गया है। क्रोम फॉग लैंप बेजल्स, इलेक्ट्रिकली फोल्डेबल ओआरवीएम और डायमंड कट एलॉय व्हील इसकी डिजाइन को और अच्छा दर्शा रहे हैं। 

कार के आकर्षक फीचर देखें -

एक्सीटिरयर- बोल्ड फ्रंट ग्रिल ब्लैक फिनिश के साथ बनाया गया है और नए क्रोम फॉग लैंप बेजल, इलेक्ट्रिकली फोल्डेबल ओआरवीएम स्पोर्टी रूफ स्‍प्वाइलर से भरपूर है।

इंटीरियर - अगर इसकी इंटीरियर की बात करे तो पियानो ब्लैक इंस्ट्रूमेंट पैनल, रियर रिमूवेबल हेडरेस्ट ,नए ऑप्टीट्रॉन कांबीमीटर इसमे लगाया गया है। 

इस कार की खासियत जानिए- यहा अगर नई ड्यूल टोन इटियॉस लीवा की बात करे तो बाकी कारों से काफी अलग और आकर्षक भी हैं। देखिए कार की खासियत कार में बोल्ड एक्सटीरियर नए ड्यूल टोन डिजाइन के साथ, ही नए व आकर्षक स्टाइलिश फीचर की सुरक्षा मानकों के तहत इस कार में आपको ड्यूल फ्रंट एसआरएस बैग, एबीएस ईबीडी के साथ और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट लॉक भी दिया गया है।  यह कार वी और वीएक्स वेरिएंट में उपलब्‍ध की गई है।  

अब आपको इसकी कीमत कितनी होगी तो इस कार की टोयोटा ने इसके पेट्रोल की कीमत 5,94,535 व 6,44,861 रुपये और डीजल के दोनों वेरिएंट की कीमत 7,24,361 व 7,61,403 रुपये, जो कि मुंबई एक्सशोरूम  में उपलब्ध हैं। 

भारत में जल्द लॉन्च होगी स्विफ्ट की नई कार, जानें पुरानी फीचर से कितनी बेहतर है

प्रीमियम मिड साइज सेडान की श्रेणी में सियाज ने दी होंडा सिटी को टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -