टोयोटा हिलक्स को अगले साल लॉन्च होने से पहले भारत में देखा गया है
टोयोटा हिलक्स को अगले साल लॉन्च होने से पहले भारत में देखा गया है
Share:

 

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर भारत में अपने फॉर्च्यूनर और इनोवा क्रिस्टा लाइनअप में एक साहसिक जीवन शैली वाहन, हिल्क्स पिकअप ट्रक को जोड़ने की योजना बना रही है। टोयोटा के अनुसार, 2021 हिलक्स के 2022 में देश में आने की संभावना है। पिकअप वाहन को भारतीय सड़कों पर सप्ताहांत में, संभवतः इसके लॉन्च से पहले देखा गया था।

रविवार को, कई नेटिज़न्स ने एक लाल टोयोटा हिलक्स देखा। सोशल मीडिया पोस्ट से संकेत मिलता है कि इसे एक व्यावसायिक शूट के लिए लाया गया था, इसके पीछे एक और वाहन था जिसके ऊपर कैमरे लगे थे। टोयोटा नए साल के पहले महीने की शुरुआत में भारत में हिलक्स की शुरुआत कर सकती है। 1968 में अपनी शुरुआत के बाद से ही हिलक्स टोयोटा के लिए एक लोकप्रिय मॉडल रहा है, जिसकी वैश्विक स्तर पर 18 मिलियन से अधिक इकाइयां बेची गई हैं।

IMV-2 प्लेटफॉर्म 2021 Toyota Hilux फेसलिफ्ट मॉडल को सपोर्ट करता है, जिसे हाल ही में वैश्विक बाजारों में जारी किया गया था। Fortuner SUV और Toyota Innova Crysta दोनों एक ही प्लेटफॉर्म पर बनी हैं । एक 2.8-लीटर टर्बो डीजल इंजन वैश्विक बाजारों में विपणन किए गए हिल्क्स मॉडल में छह-स्पीड मैनुअल या छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट से जुड़ा है।

हिलक्स को इंटीरियर में विभिन्न आराम और सुविधा सुविधाओं के साथ एक सक्षम ऑफ-रोडर के रूप में माना जाता है।  ऑटो एयर कंडीशनिंग, आठ इंच की टचस्क्रीन स्क्रीन और जेबीएल स्पीकर सुविधाओं में से हैं। भारत में, टोयोटा हिलक्स के फॉर्च्यूनर के साथ कई आवश्यक घटकों को साझा करने की उम्मीद है और इसकी कीमत लगभग रु 30 लाख है । प्रतिद्वंद्विता के मामले में, हिलक्स का सामना इसुजु वी-क्रॉस से होगा।

पंजाब: सरहद पर तैनात S400, जानिए इसकी खासियतें

निरंतर दूसरे दिन हरियाणा में बढ़ी ठंड की मार

दिल्ली में बढ़ा ठंड का कहर, इतने डिग्री पंहुचा तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -