Toyota Fortuner का फेलिफ्ट वर्जन होगा शानदार, जानिए अन्य खासियत
Toyota Fortuner का फेलिफ्ट वर्जन होगा शानदार, जानिए अन्य खासियत
Share:

भारतीय कार लवर्स के लिए Toyota Fortuner का फेसलिफ्ट अवतार इस साल लॉन्च होना है. इसी वजह से यह एसयूवी थाईलैंड में नजर आई है. तस्वीरों में Toyota Fortuner ने इंटरनेट पर अपनी जगह बनाई है और आउटगोइंग वर्जन पर एसयूवी पर एक स्मार्ट और शार्प स्टाइल अपग्रेड का खुलासा किया है. अगले महीने की शुरूआत में फेसलिफ्टेड मॉडल को थाईलैंड में पेश किए जाने की उम्मीद है, जबकि भारत में इसे इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है. Fortuner को BS6 मानकों के अनुरूप इस साल की शुरुआत में Toyota Innova Crysta के साथ लॉन्च कर दिया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इन कारों को पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है मारुती सुजुकी

अगर बात करें Toyota Fortuner की तो कंपनी ने इसमें एक आक्रामक फ्रंट लुक के तौर पर शार्प हेडलैंप डिजाइन, संशोधित बंपर और एक पतली ऊपरी ग्रिल दी जाएगी. मौजूदा वर्जन के मुकाबले यह मॉडल स्पोर्टी नजर आता है. कंपनी ने इसमें फॉग लैंप्स की बेहतर हाउसिंग दी है जो एसयूवी के तेज रूप को जोड़ती है. रियर की बात करें तो इस एसयूवी के बंपर में एल-शेप्ड रिफ्लेक्टर्स दिए हैं. वहीं, टेललाइट्स भी नई दी गई है. इसके साथ ही इस मॉडल में हमें नए एलॉय व्हील्स भी देखने को मिलते हैं.

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात

इसके अलावा टोयोटा फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं. कंपनी इसमें नई अपहोलस्ट्री, अपडेटेड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और काफी कुछ दे सकती है. इसके साथ ही इस एसयूवी में दूसरे पैकेज के तौर पर हेड-अप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा और वायरलेस चार्जिंग भी दिया जा सकता है.

Mahindra Scorpio BS6 : नई एसयूवी ग्राहकों के लिए कितनी होगी अलग, जानें

पेशेवर फुटबॉल से कार्लोस पेना ने लिया संन्यास

मेडिकल वर्कर्स के लिए यह एक्टर करेगा अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -