PM मोदी के कारण मशहूर हुआ था खिलौने वाला अवधेश दुबे, अब आत्महत्या करने को हुआ मजबूर
PM मोदी के कारण मशहूर हुआ था खिलौने वाला अवधेश दुबे, अब आत्महत्या करने को हुआ मजबूर
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत में ट्रेन के भीतर मजाकिया लहजे में सामान बेचने वाला अवधेश दुबे एक बार फिर से ख़बरों में है। दरअसल, वह खुदखुशी करना चाहते हैं। अवधेश ट्रेन में न तो सामान बेचकर परेशान हुए हैं तथा न ही मोदी-योगी की प्रशंसा करने से। उनकी परेशानी कारण RPF है। अवधेश दुबे ने बताया कि 2 दिन पहले वह सूरत से वलसाड ट्रेन में जा रहे थे। इस के चलते सिविल ड्रेस में आए RPF के जवानों ने उन्हें पकड़ लिया। उनके अतिरिक्त और भी कुछ व्यक्तियों को भी पकड़ा गया था। लेकिन, वे लोग तो RPF जवानों को रुपये देकर छूट गए।

फिर RPF जवानों ने अवधेश से भी रुपयों की मांग की, तो उन्होंने देने से मना कर दिया। तत्पश्चात, गुस्सा में आए RPF के जवानों ने उनके साथ मारपीट की। खिलौने वाले अवधेश दुबे का यह भी आरोप है कि RPF के जवान निरंतर उन्हें तंग कर रहे हैं। इस कारण अवधेश से इतने परेशान हो चुके हैं कि अब उनके पास मरने के अतिरिक्त कोई रास्ता नहीं बचा है। वह अपने परिवार के साथ आत्महत्या करना चाहते हैं। उन्होंने सरकार से अपील की है कि वह उनकी समस्या का समाधान करे। 

आपको बता दें कि वर्ष 2019 में RPF के जवान ने उन्हें ट्रेन में सामान बेचने के जुर्म में पकड़ कर जेल में डाल दिया था। तब वह ख़बरों में आए थे। खबर के अनुसार, बनारस का रहने वाला अवधेश दुबे गुजरात के वलसाड आया था तथा यहां सूरत में ट्रेनों में खिलौने बेचने का काम आरम्भ किया था।

मुंबई में ड्रग्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश, जब्त हुआ 1 करोड़ रुपये से अधिक का ड्रग्स

'गाय क्यों नहीं काट सकते..', सिद्धारमैया सरकार में मंत्री वेंकटेश के बयान के विरोध में गायों को लेकर सड़कों पर उतरी भाजपा

मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर कमलनाथ ने बोला CM शिवराज पर हमला, बोले- 'किसानों की हत्या करवाने वाली सरकार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -