भाटापारा में नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री ने टाउन हॉल बनाने की घोषणा की

Jul 11 2018 05:11 PM
भाटापारा में नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री ने टाउन हॉल बनाने की घोषणा की

रायपुर : नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री अमर अग्रवाल ने भाटापारा विधानसभा में एक टाउन हॉल बनाने की घोषणा की है. भाटापारा विधानसभा के लिए नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री ने 19 करोड़ 74 लाख रुपए के विकास कार्यों की घोषणा की.  

इन विकास कार्यों की घोषणा नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री अमर अग्रवाल ने भाटापारा के सिटी सेन्टर मॉल में मंगलवार शाम को आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में की. लोकसभा सांसद रमेश बैस इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनकर शामिल हुए. कार्यक्रम में भाटापारा के विधायक शिवरतन भी मौजूद रहे.   

भाटापारा विधानसभा के लिए नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री अमर अग्रवाल ने 17 करोड़ 45 लाख रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया. इसके साथ ही 2 करोड़ 29 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण भी किया गया. अमर अग्रवाल ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार ने जनता के कल्याण के लिए कई अभिनव योजनाएं शुरू की हैं. आयुष्मान योजना इनमें प्रमुख हैं. समाज के कमजोर तबके के लोगों को अब पांच लाख रुपए तक स्वास्थ्य सुविधा मुफ्त में मिलेगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को स्वच्छता की नई संस्कृति दी. उन्होनें ने कहा कि आज गांव-गांव में करोड़ों रुपयों के विकास कार्य हो रहे हैं

रायपुर में अगले 24 घंटे में जोरदार बारिश की संभावना

रेप के बाद पूरे गांव ने जश्न मनाया, वीडियों के बाद जागी पुलिस

कांकेर में बाइक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

 

 

?