फोरेंसिक का पब्लिक रिव्यू देख हो जाएंगे हैरान
फोरेंसिक का पब्लिक रिव्यू देख हो जाएंगे हैरान
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता टोविनो थॉमस की साल की पहली रिलीज 'फोरेंसिक' ने शुक्रवार को बड़े पर्दे पर धूम मचा दी है। इसके साथ ही फिल्म को सिनेमाघरों में बहुत बड़ी ओपनिंग मिली है क्योंकि प्री-बुकिंग अधिक थी। वहीं '7 वें दिन' फेम अखिल पॉल द्वारा निर्देशित, फिल्म एक कहानी बताती है कि एक सीरियल किलर, एक मनोरोगी द्वारा किए गए अपराध को कैसे हल करता है। 

जैसा कि फिल्म में परदे पर लुभावने फोरेंसिक तरीकों को पहले कभी नहीं देखा गया है और एक मामले की जांच के पीछे विज्ञान है, थ्रिलर ने दर्शकों को प्रभावित किया है। इसके साथ ही सीट के अनुभव की बढ़त देने के लिए फिल्म को व्यापक रूप से सराहा गया है। वहीं टोविनो थॉमस, शमूएल जॉन कट्टूकरन की मुख्य भूमिका पर निबंध लिख रहे हैं, जो एक दवा-कानूनी सलाहकार हैं और ममता आईपीएस कार्यालय ऋतिका ज़ेवियर के रूप में दिखाई देती हैं। 

इसके साथ ही अभिनेता रेबा मोनिका जॉन, सईजू कुरुप, गिजु जॉन, 'लिली' फेम धनेश आनंद, रेन्जी पणिक्कर, अनवर शेरेफ, अनिल मुरली और कई अन्य सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं। वहीं  जुविस प्रोडक्शंस और राजू मल्लीनाथ की रागम मूवीज के बैनर तले नवीस जेवियोर और सिजू मैथ्यू द्वारा निर्मित, फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अखिल जॉर्ज, संगीत बू जैक्स बेजॉय और शमीर मुहम्मद द्वारा संपादित है। 

टोविनो थॉमस की फिल्म की रिलीज डेट आयी सामने

सम्रिथा सुनील ने की अपने दूसरे बच्चे के बारे में यह घोषणा

फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर में विजय देवरकोंडा का देखिये शानदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -