गूगल होम मिनी में वापस आया टच कंट्रोल
गूगल होम मिनी में वापस आया टच कंट्रोल
Share:

पिछले दिनों गूगल ने कुछ गोपनियता संबंधी कारणों के चलते अपने Home Mini से प्ले और पॉज़ बटन हटा लिया था जिन्हे जिन्हे अब कंपनी द्वारा वापस किया जा रहा है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये टच बटन अब पहले की तरह काम नहीं करेंगे इन्हे कुछ नए अपडेट्स के साथ लौटाया जाएगा. आईएएनएस IANS की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, द वर्ज द्वारा दी गई जानकारी में कहा गया है कि, 'होम मिनी के यूजर्स अब डिवाइस के किसी भी हिस्से के वोल्यूम बटन को लंबे समय तक दबाकर संगीत, समाचार, अलार्म और फोन कॉल्स को नियंत्रित कर सकेंगे.'

कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी में कहा गया है कि, 'ये अपडेट उन होम मिनी यूनिट्स को जारी किया जा रहा है, जिन्होंने गूगल के सॉफ्टवेयर प्रीव्यू कार्यक्रम में भागीदारी की थी.' आपको बता दें कि, कंपनी ने अभी हल ही में एक अपडेट जारी किया था, जिसके जरिए आप अपने होम स्पीकर्स को इंटरकॉम प्रणाली की तरह प्रयोग कर सकते हैं.

इस टॉप टच फंक्शन के साथ, आप गूगल असिस्टेंट को एक्टिव कर सकते हैं और वॉयस कमांड दे सकते हैं. साथ ही आप अपनी आवाज को गूगल असिस्टेंड जैसे वॉयस-एक्टिवेटेड स्पीकर्स के साथ प्रसारित भी कर सकते हैं.

 

जानें गूगल ने अपने डूडल में किसे किया याद

अब व्हाट्सएप ग्रुप पर करें पर्सनल मैसेज

799 वाले प्लान में कौन बेहतर एयरटेल या जियो?

प्रेस्टीज ने लॉन्च किया नया वाटर प्यूरीफायर

कुछ ही समय में शुरू हो रही सैमसंग 'Happy Hours' सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -