इस जानवर को रोटी खिलाकर आप हो सकते हैं मालामाल
इस जानवर को रोटी खिलाकर आप हो सकते हैं मालामाल
Share:

कहा जाता है टोटकों को बहुत से लोग आस्था और अंधविश्वास का मामला मानते हैं कुछ लोग उसे आस्था कहते हैं तो कुछ अंधविश्वास. ऐसे में अगर टोटके किए जाए तो कठिन कार्यों में सफलता प्राप्त की जा सकती हैं. जी हाँ, और आप कहीं भी सफल हो सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ टोटके बताने जा रहे हैं जिन्हे करने से आपको लाभ होगा. 

1. सबसे पहले एक पानीदार नारियल लें लें और उसे अपने ऊपर से 21 बार वार लें. उसके बाद उसे किसी देवस्थान पर जाकर अग्रि में जला दें. ध्यान रखे कि ऐसा परिवार के जिस सदस्य पर संकट हो उसके ऊपर से वारें तो उसे लाभ होगा.

2. कहा जाता है गाय, कुत्ते, चींटी और पक्षियों को भोजन खिलाएं. कहते हैं कि इसे पंचयज्ञ में से एक ‘वैश्वदेव यज्ञ कर्म’ कहा गया है और यह सबसे बड़ा पुण्य माना जाता है.


3. कहते हैं प्रतिदिन कौवे या पक्षियों को दाना डालने से पित्तर तृप्त होते हैं और साथ ही प्रतिदिन चींटियों को दाना डालने से कर्ज और संकट से मुक्ति मिलती है. वहीं प्रतिदिन कुत्ते को रोटी खिलाने से आकस्मिक संकट दूर रहते हैं और प्रतिदिन गाय को रोटी खिलाने से आर्थिक संकट दूर हो जाते हैं.

4. कहा जाता है सभी तरह के बुरे काम छोड़कर प्रतिदिन राम के नाम, गायत्री मंत्र या महामृत्युंजय मंत्र का जाप शुरू कर देना चाहिए लेकिन ध्यान रहे इनमें से किसी एक मंत्र का जाप ही करें. वहीं अगर आप किसी एक मंत्र का जाप 43 दिनों तक लगातार सुबह और शाम नियम से करते हैं तो बहुत लाभ होता है.

शनिवार के दिन हनुमान जी को खुश करने के लिए जरूर करें यह उपाय

एकादशी : आज इन उपायों से आप पा सकते हैं मनचाहा वरदान

मोटापा कम करने के लिए करें यह एक उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -