सब कुछ हारा हुआ महसूस कर रहे हैं तो अपनाए यह टोटका
सब कुछ हारा हुआ महसूस कर रहे हैं तो अपनाए यह टोटका
Share:

दुनियाभर के ना जाने कितने लोग हैं जो टोटके का इस्तेमाल कर अपनी जिंदगी को सुखदायक बनाते हैं. ऐसे में आजकल लोग टोटके का इस्तेमाल कुछ ज्यादा करते हैं और टोटके लोगों को खूब पसंद भी आते हैं क्योंकि उनसे वह सब हांसिल हो जाता है जो करना होता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा लाभकारी टोटका बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप सभी सुखो को आराम से पा लेंगे. कहा जाता है कि अगर किसी भी काम में आपका भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है और अगर आप सारे जतन कर के हार गए हैं तो एक बार इस उपाय को अवश्य आजमाएं क्योंकि इससे सब कुछ आसान हो जाता है और सब कुछ बहुत ही सरल भी.

तो आइए जानते हैं वह उपाय जिसे करने से आप्को० खूब सारा लाभ मिलेगा और सब कुछ आसान हो जाएगा. टोटका - सरसों के तेल में सिके गेहूं के आटे व पुराने गुड़ से तैयार सात पूए, सात मदार (आक) के पुष्प, सिंदूर, आटे से तैयार सरसों के तेल का रूई की बत्ती से जलता दीपक, पत्तल या अरंडी के पत्ते पर रखकर शनिवार की रात को किसी चौराहे पर रखें और कहें - 'हे मेरे दुर्भाग्य तुझे यहीं छोड़े जा रहा हूं कृपा करके मेरा पीछा ना करना.' सामान रखकर पीछे मुड़कर नहीं देखना है.

आप सभी को बता दें कि विवाह हो या व्यापार, परीक्षा हो या प्यार हर काम में आपका भाग्य तेजी से आपका साथ देने लगेगा और आपके सभी काम सरल हो जाएंगे.

रविवार को जपे यह मंत्र, अगले 2 दिन में मिल जाएगी नौकरी

घर के इस हिस्से में लगाएं क्रिस्टल बॉल, होगा धन लाभ

हर समस्या का समाधान है दुर्गा के ये महाशक्तिशाली मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -