पति को सही रास्ते पर लाने के लिए करें यह टोटका

टोने-टोटके करने से जीवन में कई बदलाव होते हैं. ऐसे में टोने-टोटके करने के लिए चना की दाल का इस्तेमाल भी किया जा सकता है. जी दरअसल आज हम आपको चने के कुछ ज्योतिषीय टोटके या उपाय बताने जा रहे हैं जिसके माध्यम से आप अपने जीवन के संकट दूर करके सब कुछ हासिल सकते हैं. इसी के साथ कई महिलाओं के पति गलत रास्ते पर चले जाते हैं और दूसरी महिलाओं के चक्कर में पड़ जाते हैं.

ऐसे में महिलाए कई जतन कर अपने पति को सही रास्ते पर लाने की कोशिश करती हैं लेकिन यह हो नहीं पाता. वैसे अगर ऐसा आपके साथ भी हो रहा है तो आइए आपको बताते हैं एक सरल सा उपाय.

पति को रास्ते पर लाने हेतु : अगर आपका पति इधर-उधर भटक गया है. या इसके अलावा आपके पति के यदि किसी अन्य महिला के साथ चक्कर या संबंध है तो आप यह उपाय कर सकती है. इसके लिए किसी भी गुरुवार को 300 ग्राम बेसन के लड्डू, आटे के दो पेड़े, तीन केले व इतनी ही चने की गीली दाल लेकर उस गाय को खिलाएं जो अपने बछड़े को दूध पिला रही हो. इसके बाद उसे खिलाकर यह निवेदन करें कि 'हे मां, मैंने आपके बच्चे को फल दिया आप मेरे बच्चे को फल देना.' ऐसा करने से कुछ ही दिन में आपके पति रस्ते में आ जाएंगे.

वार के अनुसार जेब में रखे फूल

किसी भी काम को झट से बना देते हैं यह टोटके

आज है मासिक शिवारात्रि, शिवलिंग पर चढ़ाएं ये सामग्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -