10 दिन तक इस पौधे में चढ़ाए कच्चा दूध, पैसों से भर जाएगा आपका घर
10 दिन तक इस पौधे में चढ़ाए कच्चा दूध, पैसों से भर जाएगा आपका घर
Share:

दुनिया का हर इंसान अपने जीवन में पैसा कमाने के लिए लगातार मेहनत करता है लेकिन फिर भी अक्सर ज्यादा मेहनत और इन्तजार के बावजूद सफलता नहीं मिलती और पैसा हाथ नहीं आता है. इस वजह से पैसा पाने के लिए, सफलता पाने के लिए, रोग मिटाने के लिए शास्त्रों में कुछ ऐसे उपाय बताये गए है जिन्हे करने के बाद आप सफलता के चरम पर जा सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे इन उपायों को सच्चे मन और आस्था से किया जाये तभी लाभ होगा वरना नहीं. इसी के साथ यह भी बता दें कि यह उपाय पुरानी मान्यताओं पर आधारित है.

कहा जाता है कि आर्थिक तंगी से परेशान है तो इससे बचने के लिए गुरूवार के दिन तुलसी के पौधे में कच्चे दूध को अर्पित करने से लाभ होता है और यदि यह उपाय गुरु पुष्य नक्षत्र में शुरू किया जाए तो फल जल्दी मिलता है और पैसा ही पैसा आता है. इसी के साथ गुरु गृह को मजबूत और शुभ बनाने के लिए रोज सवेरे भगवान् शिव को पीले रंग के कनेर के फूल चढ़ाने चाहिए इसी के साथ 'ॐ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः' मंत्र का जप करना चाहिए लाभ होता है.

कहा जाता है कि गुरूवार को नहाने के पानी में एक चुटकी हल्दी डाल कर नहाना चाहिए और नहाने के बाद ॐ नमों भगवते वासुदेवाय नमः का जाप करते हुए केसर का तिलक लगाना चाहिए, इसी के साथ अगर हो सके तो केले के पेड़ में जल चढ़ाकर धुप - दीप से पूजा करनी चाहिए लाभ होता है और घर में खूब सारा धन आता है.

प्रीविका की संगीत सेरेमनी में किश्वर मर्चेंट ने लूट ली महफ़िल

नवरात्रि : चाहिए खूब सारा धन तो 9 दिनों में कर लें यह उपाय

आपके दिल की हर इच्छा पूरा करेगा यह ख़ास मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -