आज सुबह 10 बजे से गुरुग्राम बॉर्डर पार करने की इजाजत नहीं
आज सुबह 10 बजे से गुरुग्राम बॉर्डर पार करने की इजाजत नहीं
Share:

लॉकडाउन में उम्मीद से भी तेजी से कोरोना संक्रमण फैसल रहा है. वही, कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 35,043 और मरनेवालों की संख्‍या 1,147 पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, इसमें 25,007 सक्रिय मामले हैं. वहीं, 8,889 लोग अब तक कोरोना वायरस की गिरफ्त से निकल चुके हैं. बीते 24 घंटों में 1993 नए मामले सामने आए हैं और 73 लोगों की मौत हुई है.

कांग्रेस विधायक का दावा- शराब पीने से ख़त्म हो जाएगा कोरोना, दुकान खोले सरकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश में लॉकडाउन की सीमा 3 मई तक है. हालांकि, भारत में जिस रफ्तार से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, उससे ऐसा लगता नहीं कि लॉकडाउन समाप्‍त किया जाएगा. देश के कई राज्‍यों में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में राज्‍यों ने काफी सख्‍ती कर दी है. दिल्ली से गुरुग्राम की ओर जाने वाले वाहनों की सख्‍ती से जांच हो रही है. आज सुबह 10 बजे से गुरुग्राम बॉर्डर को पार करने की इजाजत नहीं होगी. केवल आवश्यक वस्तुओं-सेवाओं, कुछ सरकारी कार्यालयों और आवाजाही 'पास' वाले वाहनों की आवाजाही में छूट दी गई है.

उद्धव की कुर्सी बचाने के लिए 'कोरोना संकट' के बीच होंगे MLC चुनाव, EC ने किया ऐलान

अगर आपको नही पता तो बता दे कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण गुरुवार शाम से अब तक 70 मौतें हुईं, जिनमें से 27 मौतें महाराष्ट्र से, 17 गुजरात से, 11 पश्चिम बंगाल से, सात मध्यप्रदेश और राजस्थान से और तीन दिल्ली से हैं. कुल 1,147 मौतों में से, 459 मृत्यु के साथ महाराष्ट्र सबसे ऊपर है, इसके बाद गुजरात 214, मध्यप्रदेश 137, दिल्ली 59, राजस्थान 58, उत्तर प्रदेश 39, पश्चिम बंगाल 33 और आंध्र प्रदेश में 31 मौतें हुई हैं.

कोरोना पर UN चीफ की सलाह, कहा- साउथ कोरिया का तरीका अपनाएं सभी देश

देश में लगातार बढ़ रहा कोरोना मृतकों का आंकड़ा, हर दिन बन रहा एक नया रिकॉर्ड

प्लाज्मा थेरेपी भी हुई नाकाम ! प्रयोग के बाद मुंबई के कोरोना मरीज ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -