तो क्या महाराष्ट्र में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन? CM उद्धव ठाकरे ने बुलाई अहम बैठक
तो क्या महाराष्ट्र में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन? CM उद्धव ठाकरे ने बुलाई अहम बैठक
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. आप जानते ही होंगे महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है और लगातार 50 हजार से अधिक रोजोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में कोरोना के इस उछाल को देखते हुए पूरे महाराष्ट्र में वीकेंड लॉकडाउन लगाया जा चुका है। इस साल ऐसा पहली बार हुआ है जब पूरा महाराष्ट्र वीकेंड लॉकडाउन में कैद हुआ है। इन सभी के बीच कोरोना पर काबू पाने के उपायों पर चर्चा होने जा रही है. इसके लिए आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अहम बैठक बुलाई है।

जी हाँ, आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्धव ठाकरे सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक लेने वाले है। ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन जैसे पाबंदियों पर भी चर्चा होने वाली है हालाँकि कुछ भी तय नहीं है। वैसे लॉकडाउन को लेकर अटकले इसलिए भी लगाई जा रही है क्योंकि महाराष्ट्र सरकार के दो मंत्री इसके पक्ष में नजर आ रहे हैं।

एक तरफ कुछ मंत्री लॉकडाउन लगाने के पक्ष में हैं तो एक तरफ कुछ मंत्रियों का इससे साफ़ इंकार है. बीते दिनों ही महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र में हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्टर को सुधारने के लिए दो से तीन सप्ताह के कंप्लीट लॉकडाउन की जरूरत है। ऐसे में अब यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है क्योंकि इसमें कुछ भी फैसला हो सकता है.

राहुल वैद्य ने शेयर की अपनी शादी की पहली तस्वीर!

कितने लोगों में कोरोना की एंटीबॉडी ? दिल्ली में जल्द शुरू हो सकता है छठा सीरोलॉजिकल सर्वे

लोकायुक्त ने मंत्री केटी जलील को भाई-भतीजावाद मामले में पाया गया दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -