एक बार फिर टली 'टोटल धमाल' की रिलीज़ डेट, ये है वजह
एक बार फिर टली 'टोटल धमाल' की रिलीज़ डेट, ये है वजह
Share:

कॉमेडी फिल्म सीरीज धमाल के दोनों ही पार्ट्स ने बॉक्सऑफिस पर भी काफी धमाल किया है और इस सीरीज की अगली कड़ी 'टोटल धमाल' का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है. लेकिन हाल ही में इस फिल्म के फैंस के लिए एक बुरी खबर सुनने में आई है. सूत्रों की माने तो इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर से टल गई. जी हाँ... इस बारे में फिल्म के अभिनेता जावेद जाफरी ने कहा कि, 'फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स के कारण निर्माताओं ने दिसंबर में इसकी रिलीज को स्थगित कर फरवरी कर दी है.'

आपको बता दें हाल ही में जावेद हस्तनिर्मित प्रदर्शनी 'इंसेप्शन' में अपने भाई नावेद जाफरी के साथ शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और इस बात की जानकारी दी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसे टालकर 22 फरवरी कर दिया गया है. आपको बता दें 'टोटल धमाल' धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में अरशद वारसी, जावेद, रितेश देशमुख थे लेकिन इस बार 'टोटल धमाल' में अजय देवगन, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा नजर आने वाले हैं.

जावेद ने मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म की रिलीज़ डेट के टलने का कारण बताते हुए कहा कि, "इसमें बहुत सारे स्पेशल इफेक्ट्स हैं और यह बहुत समय ले रही थी. निर्माताओं ने यह भी महसूस किया कि अगर वे दिसंबर में फिल्म रिलीज करते हैं तो फिल्म के लिए यह अच्छा नहीं होगा, क्योंकि इस महीने कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं और वे किसी भी चीज पर समझौता नहीं करना चाहते, इसलिए फिल्म को टालने का फैसला किया गया."

शाहरुख़ की टीचर बनी उनकी बेटी, सीखा रही है ये कला

आलिया के इस छोटे-से पर्स की कीमत जानकर आपका माथा घूम जाएगा

43 साल बाद हेमा ने खोला 'बसंती' के किरदार का ये बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -