'टोटल धमाल' के बाद माधुरी को मिल रहे बड़े प्रोजेक्ट, इनके साथ करने वाली हैं काम
'टोटल धमाल' के बाद माधुरी को मिल रहे बड़े प्रोजेक्ट, इनके साथ करने वाली हैं काम
Share:

बॉलीवुड की डांसिंग कीं यानि माधुरी दीक्षित काफी समय बाद 'टोटल धमाल' से वापसी कर रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में सामने आया है जो बहुत ही जबरदस्त है. बता दें कि इस फिल्म के अलावा माधुरी निर्देशक अभिषेक वर्मन की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में भी नजर आने वाली है. हमारे हाथ अब ऐसी खबर लगी है, जिसे सुनने के बाद माधुरी के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. जी हैं, इन फिल्मों के बाद उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिसके चलते उन्हें आप फिर से फिल्मों में देख सकते हैं. 

आपको बता दें, दरअसल इन दिनों प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी धमाकेदार फिल्में बनाने के बाद लव रंजन कई और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है. अपने एक प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने माधुरी को भी साइन किया है. जानकारी के अनुसार पिछले हफ्ते ही माधुरी ने लव के साथ मुलाकात की है. लव अपनी फिल्म में माधुरी को लेने के लिए काफी उत्सुक है, लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि लव की फिल्म में माधुरी का रोल कैसा होगा?

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे कलाकार नजर आने वाले है. इस फिल्म में पहले दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी नजर आने वाली थी. उनके निधन के बाद ही इस रोल का ऑफर माधुरी दीक्षित को मिला. साथ ही जानकारी के लिए बता दें, लव रंजन अजय देवगन और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु करने वाले है. इस फिल्म में अजय और रणबीर के अलावा तब्बू और राकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली है.

Total Dhamaal : ट्रेलर में ही मिलने वाला है आपको 'टोटल धमाल' लेकिन पिक्चर अभी बाकी है

कार्तिक की जगह इस एक्टर को डेट करने में लगी सारा अली खान

राजकुमारी हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद नवाज़ ने कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -