Total Dhamaal Collection : विदेश में फिल्म ने मचाया धमाल, 4 दिन में इतना हुआ कलेक्शन
Total Dhamaal Collection : विदेश में फिल्म ने मचाया धमाल, 4 दिन में इतना हुआ कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड में हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म 'टोटल धमाल' वाकई अपने नाम के जैसे धमाल मचा रही है. इसकी कमाई भी लगातार होती ही जा रही है और देखा  जा रहा है ये फिल्म भी 1 ही हफ्ते में 100 करोड़ पर पहुँच जाएगी. ये भी कहा जा सकता है कि कलेक्शन के नाम पर ये फिल्म रणवीर सिंह की गली बॉय को भी टक्कर दे सकती है क्योंकि ये अब उसी के रस्ते पर चल रही है. तो आइये जानते हैं अब तक फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है और आगे कितनी कर सकती है. 

तो बात करें मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' की तो इसने धमाकेदार शुरुआत की है. वीकेंड पर फिल्म ने उम्मीद से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है. फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता, अरशद वारसी और जावेद जाफरी की मुख्य भूमिका में हैं. केवल भारत में ही नहीं दुनिया भर में 'टोटल धमाल' ने धमाल मचा रखा है. इसमें खास बात ये है कि  विदेशों में पहले दिन फिल्म ने कुल 8.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके कलेक्शन की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है. 

तरण के ट्वीट के अनुसार  पहले दिन शुक्रवार को 16.50 करोड़, शनिवार को 20.40 करोड़ और रविवार को 25.50 करोड़ का कुल बिजनेस किया है. इस तरह फिल्म ने 62.40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं इसके भी आगे बढ़ चुकी है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने सोमवार को 9.85 करोड़ की कमाई की है और कुल अब तक 72.25 करोड़ हो गया है. इस फिल्म का बजट करीब 90 से 100 करोड़ बताया जा रहा है. ऐसे में यह फिल्म अभी बजट निकालने इ अब भी दूर है. लेकिन उम्मीद है फिल्म अपना बजट क्रॉस कर आगे बढ़ेगी.  

बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही 'टोटल धमाल'

Box office collection : दूसरे दिन भी कुछ ऐसा रहा टोटल धमाल का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -