Total Dhamaal Collection : जानिए कितना हुआ है 'धमाल' का 'टोटल' कलेक्शन

बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' का सफर 100 करोड़ कब का पार कर चुका है और अब दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म की कमाई 150 करोड़ पर भी पहुँच जाएगी. लेकिन इसकी फिल्म की करोड़ों की कमाई से, लाखों की कमाई की तरफ लुढ़क रही है. अब तक इस फिल्म ने कितने कमा लिए है इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. इसके पहले बता दें कि फिल्म 150 करोड़ के करीब है लेकिन इतना आसान  नहीं होगा इस फिल्म को 150 करोड़ के पार ले जाना. आइये जानते हैं इसकी कमाई. 

इस हफ्ते की बात करें तो बुधवार को इस फिल्म को केवल 1.10 करोड़ रुपए की कमाई हुई. वीकेंड पर ही इसकी कमाई लाखों तक पहुँचने की आशंका है. ऐसा हुआ तो 150 करोड़ हासिल करने में दिक्कत हो सकती है. तीसरे हफ्ते की दौड़ में इसकी कुल कमाई 144.66 करोड़ रुपए हो गई है. यानि कुछ ही दूर है लेकिन लाखों तक पहुँच गई है कमाई तो अब मुश्किल ही है. 

इस हफ्ते छोटी फिल्में ही रिलीज हो रही हैं तो माना जा सकता है कि दर्शक अभी नौ दिन और इस फिल्म को देख सकते हैं. पिछली बार की तरह इस वीकेंड से भी उम्मीद है. बीते वीकेंड पर इसने सात करोड़ रुपए से ज्यादा कमाया था. इस वीकेंड पर इसे कम से कम 4 करोड़ मिलना चाहिए. पहले हफ्ते में इसे 94.55 करोड़ रुपए मिले और दूसरे हफ्ते में इसे 38.05 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी. अब देखते हैं कहां तक जाती है इसकी कमाई. 

इस मशहूर अभिनेता व डायरेक्टर ने टोटल धमाल को कहा बकवास, बदले में मिला ऐसा जवाब

200 करोड़ के क्लब में हुई टोटल धमाल की एंट्री

सिनेमाघरों में धूम मचा रहे कल्लू, जवानी के रेल कहीं छूट....' को बम्पर ओपनिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -