दोनों ही फिल्मों पर बॉक्स ऑफिस की कृपा झमाझम बरस रही...
दोनों ही फिल्मों पर बॉक्स ऑफिस की कृपा झमाझम बरस रही...
Share:

अभिनेता इरफ़ान खान व अर्जुन कपूर इन दोनों ही स्टार अभिनेताओं की फिल्म जो के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. अभी हाल ही में पता चला है की इन दोनों ही फिल्मो की 19 मई को एक साथ में स्क्रीनिंग रखी गई जिसमे हमे बॉलीवुड के कई दिग्गज-दिग्गज कलाकार नजर आए. अब अगर इन दोनों ही फिल्मो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करे तो जनाब कोई भी कम नहीं पड़ रही है.

जी हाँ, जनाब बता दे कि, फ़िल्म एक्सपर्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर इन दोनों ही फिल्मो के कलेक्शन के बारे में जानकारी साझा की. सबसे पहले बात- 'हाफगर्ल फ्रेंड' की तो बता दे कि, हाफ गर्लफ्रेंड ने जहां पहले दिन 10.27 करोड़ का बिजनेस किया था तो वहीँ दूसरे दिन फ़िल्म ने मामूली बढ़ोतरी के साथ 10.63 करोड़ का बिजनेस किया है.

अब दो दिन का कुल कलेक्शन हो गया 20.90 करोड़ रूपये. अब बात करे अगर बॉलीवुड के मदारी बोले तो इरफ़ान खान कि फिल्म 'हिंदी मीडियम' के कलेक्शन के बारे में तो बता दे कि, फिल्म ने शुक्रवार पहले दिन में महज 2.81 करोड़ का बिजनेस किया था तो दूसरे दिन फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर डबल यानि कि 4.25 करोड़ रुपये जुटा लिए. यानि फ़िल्म की दो दिन की कुल कमाई हुई- 7.06 करोड़ रुपये.    

भारतीय भाषा 'हिंदी..' पर लक्ष्मी जी प्रसन्न...

'हिंदी.. और हॉफ... में बुरी तरह से हाफे बॉलीवुड के सितारे....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -