भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, एक ही दिन में इतने मामले आए सामने

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिन पर दिन कोरोना के केस बढ़ते जा रह है. कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब तक 627 पहुंच गई है. इस खतरनाक वायरस से अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है और 340 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. मंगलवार को भोपाल में एक ही दिन में 58 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. तीन मरीजों की मौत की पुष्टि भी हुई है. चिंता वाली बात यह है कि भोपाल में संक्रमितों की संख्या का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है.  

हालांकि मरीजों की संख्या 300 होने में एक महीने लगे थे अब 12 दिन में ही यह संख्या दो गुना से ज्यादा हो गई है. मंगलवार को कोरोना से जान गंवाने वालों में जहांगीराबाद निवासी 95 साल के चंपालाल का नाम भी शामिल हैं. अस्पताल पहुंचने के एक घंटे के अंदर ही उनकी मृत्यु हो गई. वहीं 65 वर्षीय नईम खान ब्लड कैंसर से पीड़ित थे. अस्पताल पहुंचने के 12 घंटे के अंदर ही उनका निधन हो गया.

इसके अलावा तीसरा नाम इस्लामपुरा स्थित जोगीपुरा निवासी 35 वर्षीय मोहम्मद इसरार का है. इन्‍हें पीलिया था. इसके चलते हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इनकी मौत हो गई. तीनों की मौत के बाद इनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.  

मध्य प्रदेश: नर्मदा नहाने पहुंचे तीन बच्चों की डूबने से मौत

सीएम योगी का दावा - अन्य राज्यों से वापस लाए गए यूपी के 6 लाख मजदूर

मध्य प्रदेश में फिर से शुरू हुई सम्बल योजना, सीएम शिवराज ने ट्रांसफर किए 41 करोड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -