आंध्र में मिला 'कोरोना' का दूसरा मामला, देश भर में संक्रमितों की संख्या हुई 170
आंध्र में मिला 'कोरोना' का दूसरा मामला, देश भर में संक्रमितों की संख्या हुई 170
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हुआ है। संक्रमित लोगों की संख्या 170 पहुंच गई है। इसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है और 16 ठीक होकर घर जा चुके हैं। यानी अभी सक्रिय मामले 151 हैं। कोरोना से महाराष्ट्र में पीड़ितों की तादाद बढ़कर 45 हो गई है। इसके अतिरिक्त आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में 1, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 17, उत्तराखंड में 1, ओडिशा में 1 और पश्चिम बंगाल में एक 1 मामला सामने आया है।

बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस का दूसरा पॉजिटिव मामला सामने आया है. प्रकाशम जिले में एक मरीज कोरोना से संक्रमित पाया गया है. दिल्ली से लगे नोएडा में अब तक 4 पॉजिटिव मामले मिले है. इसके बाद प्रशासन ने कोरोना से निपटने के लिए युद्धस्तर पर तैयारी आरंभ कर दी है. नोएडा में बंद पड़े दो निजी अस्पताल में मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड तैयार किए जाएंगे. 400 बेड वाला यह आइसोलेशन वार्ड बनाने का काम आज से आरंभ हो जाएगा. फिलहाल, जिले में केवल 19 मरीजों को रखने की व्यवस्था है.

इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज राष्ट्र को संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुए हालात और इससे निपटने के लिए उठाए गए कदमों, सरकार की तैयारियों को लेकर बात कर सकते हैं. पीएम मोदी का यह संबोधन आज रात 8 बजे शुरू होगा.

YES Bank पर लगी तमाम पाबंदियां हटी, पैसे निकालने की लिमिट भी ख़त्म

कोरोना के खौफ से 'डिजिटल पेमेंट' में आया उछाल, नोटों को छूने से डर रहे लोग

'कोरोना' के कहर से टूटा सोना बाज़ार, डिमांड में आई 75 फीसद गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -