इस कपल की चमकी किस्मत, हाथ लगी 6 हीरे की अंगूठियां
इस कपल की चमकी किस्मत, हाथ लगी 6 हीरे की अंगूठियां
Share:

बहुत से लोगों की किस्मत इतनी अच्छी होती है कि वे रातों रात अमीर बन जाते हैं. कई लोग लोटरी निकल जाती है या फिर कोई चीज़ ऐसी मिल जाती  है जिसकी कीमत ही इतनी होती है कि आपको कुछ करने की जरूरत ही नहीं होती. ऐसा ही कुछ हुआ हैं टोरंटों के एक कपल के साथ, जो रातों रात अमीर बन गए हैं. जानकारी के अनुसार उन्हें 146 रूपए ने उन्हें लखपति बना दिया. आइये जानते हैं इस मामले के बारे में. 
 
दरअसल टोरंटो में छुट्टियों के दौरान चंद रुपयों में खरीदे गए एक बोर्ड गेम से एक कपल की किस्मत रातों-रात चमक गई. इसमें इस कपल के हाथ 6 हीरे की अंगूठियां लगी हैं, जिनकी कीमत 13 लाख रुपए से भी ज्यादा बताई जा रही है. मज़ेदार बात ये है कि कपल ने इस बोर्ड गेम को केवल 146 रुपये में खरीदा था. बताया जा रहा है कि 27 साल के क्रिस लाइटफुट और उनकी गर्लफ्रेंड मैंडी फ्लैक इस साल ही सिडनी से टोरंटो गए हैं. इस कपल ने अपने परिवार, रिश्तेदारों के साथ खेलने के लिए बोर्ड गेम खरीदा था. जिससे उन्होंने ये अंगूठियां मिली हैं. 

इस बारे में लाइटफुट ने बताया कि जब वो परिवार के साथ बोर्ड गेम खेल रहे थे तो उनकी मां ने सवाल पूछने शुरू कर दिए. तभी उनकी मां कार्ड को अंदर डाल रहीं थीं, जब उन्हें हीरे की एक अंगूठी मिली. लाइटफुट ने बताया कि फिर एक के बाद एक अंगूठियां निकलती गईं. पूरा परिवार हीरे की छह अंगूठी देखकर दंग हो गया. इतना ही नहीं, कपल को जब बोर्ड गेम का मालिक नहीं मिला तो उन्होंने अंगूठियों की कीमत लगवाई, इन सभी हीरे की अंगूठियों की कीमत करीब 13,16,250 रुपये बतायी जा रही है. कपल की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अंगूठी के असली मालिक ने उनसे संपर्क किया और अब ये कपल जल्द ही इन अंगूठियों को लौटा देगा. 

खाने के मामले में बिल्लियां होती हैं बेहद नखरीली, जानिए इनके बारे में रोचक तथ्य

पूर्वजों ने दी इस परिवार अनोखी वसीयत, जान कर होगा गर्व

एक रेस्टोरेंट के मेनू में शामिल हुई Girlfriend डिश, लगती है भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -