भारत में Toreto लाई अपने वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन, ऐसे बनाएंगे आपको दीवाना

भारत में Toreto लाई अपने वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन, ऐसे बनाएंगे आपको दीवाना

शानदार टेक कंपनी Toreto ने भारत मे अपने दो नए वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन पेश कर दिए हैं, जिनमें कि थंडर प्रो (Thunder Pro) और एक्सप्लोसिव प्रो शामिल किया गया है. इसे लेकर कंपनी का दावा है कि दोनों हेडफोन में शानदार बेस आपको मिलेगा. इसके अलावा इन दोनों हेडफोन्स की रेंज 10 मीटर की बताई जा रही है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Toreto Thunder Pro को 2,999 रुपये की कीमत पर क्लासिक ब्लैक कलर वेरियंट और Explosive Pro को 2,299 की कीमत पर रेड और ब्लैक कलर वेरियंट में ग्राहक खरीद सकेंगे. बात करें थंडर प्रो की तो इसमें 300mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 10 घंटे के बैकअप का दावा ठोंका ही. जबकि आपको इस हेडफोन में माइक का भी सपोर्ट मिलेगा. जिससे कि ग्राहक बेहद आसानी से कॉलिंग कर सकेंगे. 

अब Explosive Pro की बात की जाए तो कंपनी ने इसे लेकर कहा है कि इसमें 3D स्टेरियो साउंड का सपोर्ट है और यह काफी हल्का बताया जा रहा है. इसे यूजर्स आसानी से मोड़ सकते हैं. दोनों हेडफोन एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ कनेक्ट होने में सक्षम है. आपको इन दोनों ही हेडफोन में म्यूजिक बदलने और फोन लगाने के लिए अलग से एक बटन मिलेगा. 

अब यहां भी मार दिया हैकर्स ने हाथ, गूगल ट्रांसलेटर के जरिए कर रहे अटैक

BSNL ने बदले अपने दो धाकड़ प्लान, लेकिन यूजर्स को हुआ भारी नुकसान

संभलकर खरीदें Xiaomi और OnePlus के फोन, रिपोर्ट में हुआ दिल दहलाने वाला खुलासा

इतना धाकड़ होगा Realme का अगला फोन, कीमत और फीचर्स सबसे जीतेगा दिल