वैलेंटाइन्स डे पर आपके साथी को स्पेशल फील करवाएंगे बॉलीवुड के यह रोमांटिक गाने
वैलेंटाइन्स डे पर आपके साथी को स्पेशल फील करवाएंगे बॉलीवुड के यह रोमांटिक गाने
Share:

आज वैलेंटाइन्स डे है जो हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है. ऐसे में आज प्रेमियों का दिन है और आज प्रेमी एक दूजे के साथ समय बिताएंगे और एक दूजे को प्यार देंगे. आपको पता ही होगा प्यार का बॉलीवुड से एक बेहतरीन कनेक्शन है. बॉलीवुड में लव सॉन्ग्स और प्रेम कहानियों की हमेशा से डिमांड रही है. आज वेलेंटाइन डे के दिन हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के वो रोमांटिक सॉन्ग्स जो आपके दिल को छू लेंगे.

प्यार हुआ इकरार हुआ- साल 1955 में रिलीज हुई फिल्म श्री 420 के इस सॉन्ग को बॉलीवुड के सबसे स्पेशल रोमांटिक सॉन्ग के तौर पर देखा जाता है. आपको बता दें कि इस गाने को लता मंगेशकर और मन्ना डे ने अपनी आवाज दी थी और यह गाना राज कपूर और नरगिस पर फिल्माया था.

आशिकी - यह फिल्म तो आप सभी को याद ही होगी. इस फिल्म को महेश भट्ट द्वारा निर्देशित किया गया था. आपको बता दें कि इस फिल्म के रोमांटिक ट्रैक्स ने जवां दिलों की धड़कनों को अपने नाम कर लिया था.

तुझे देखा तो ये जाना सनम - शाहरुख़ ने कई लवस्टोरीज में काम किया है और साथ ही कई आइकॉनिक लव सॉन्ग्स भी वे कर चुके हैं. आपको याद हो फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ना केवल सुपरहिट हुई थी और इस फिल्म के म्यूजिक ने 90 के दशक में बॉलीवुड के रोमांटिक गानों को एक नई पहचान दी थी.

लग जा गले - साल 1964 में रिलीज हुई फिल्म 'वो कौन थी' एक शानदार थ्रिलर फिल्म थी और इस फिल्म के म्यूजिक ने सभी का दिल जीता था. इस फिल्म का यह गाना बहुत रोमांटिक था.

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा - 90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म 1942 ए लव स्टोरी में अनिल कपूर और मनीषा कोइराला जैसे सितारे नजर आए थे. वहीं इस फिल्म का यह गाना बहुत शानदार था.

प्यार किया तो डरना क्या - साल 1960 में रिलीज हुई फिल्म मुगल-ए-आजम कई मायनों में बॉलीवुड की ऐतिहासिक फिल्म मानी जाती रही है और इस फिल्म के गाने लोगों को आज भी सही लगते हैं.

बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम - साल 1991 में रिलीज हुई माधुरी दीक्षित, सलमान खान और संजय दत्त स्टारर लव ट्रायंगल फिल्म साजन को अपने म्यूजिक के लिए आज भी फेमस है.

जीता था जिसके लिए - अजय देवगन, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन स्टारर ये फिल्म बहुत बेहतरीन रही थी और इस फिल्म के गाने लोग आज भी पसंद करते हैं.

कुछ कुछ होता है - करण जौहर की डेब्यू फिल्म का ये टाइटल सॉन्ग काफी लोकप्रिय हुआ था और आज भी इस गाने के लाखों दीवाने है. तुम ही हो - साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी 2 का ये ट्रैक आज के समय में भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है.

अली फजल और रिचा चड्ढा की शादी के लिए तय हुआ वेन्यू और टाइम!

सिंगर ए आर रहमान की बेटी को बुर्के में देख तसलीमा नसरीन ने उठाए सवाल, बोली -'मुझे घुटन फील होती...'

KRK के लेटेस्ट ट्वीट ने मचाया बवाल, सलमान खान को लेकर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -