वर्किंग वीमेन के लिए खास हैं ये 4 टॉप ट्रेंडी हेयर स्टाइल
वर्किंग वीमेन के लिए खास हैं ये 4 टॉप ट्रेंडी हेयर स्टाइल
Share:

फैशन के दौर में हेयर स्टाइल को लुक देना भी बहुत जरुरी होता है. ऐसे में अगर आप कामकाजी महिला हैं तो आपको हेयर स्टाइल के लिए समय ही नहीं मिलता होगा. ऐसे में आकर्षक स्टाइल्स में संवारने का वक़्त भी नहीं होता होगा. अगर आपके साथ भी ऐसा ही होता है तो हम आपको बताने जा रहे हैं. तो आइये जानते हैं कुछ ऐसे ही 4 हेयर स्टाइल्स जो आपके लुक के लिए बेहतरीन साबित होने वाले हैं. 

स्कार्फ़ अपडू
इस क्लासिक और आकर्षक लुक को पाने के लिए आपको एक स्कार्फ़ या मोटे हेयरबैंड की ज़रूरत होगी. अब आप अपने बालों के सेक्शन्स को हेयर बैंड के चारों ओर अच्छी तरह लपेटें. जब सारे बाल अपनी जगह सेट हो जाएं तो बालों की लटों को बॉबी पिन्स की सहायता से सुरक्षित कर लें. 

नॉटेड पोनीटेल
अपने बालों को दो बराबर भागों में बांटें, उन्हें एक-दूसरे के ऊपर खींचें और फिर दोनों ओर झटके से खींचें, ताकि गांठ यानी नॉट कस जाए. इस नॉट को अपनी जगह पर रहने दें और एक रबर-बैंड का इस्तेमाल करते हुए इस गांठ के बिल्कुल नीचे पोनीटेल बना लें. 

टीज़ ऐंड टाइ
ये दो मिनट में बन जाने वाला हेयरस्टाइल उनके लिए ही है. ख़ासतौर पर यदि आपके बाल पतले हैं तो यह हेयरस्टाइल आपको अतिरिक्त वॉल्यूम देता है, जिससे आपके बाल घने दिखाई देगें. सबसे ऊपरी हिस्से के बालों को (जैसा कि आप हाफ़-अप हाफ़ डाउन लुक बनाते समय करती हैं) लें और पीछे की ओर कोम (बैक्कोम) करके इन्हें टीज़ करें. 

एक्स्ट्रा लॉन्ग पोनीटेल
यदि आपको लगता है कि आपके बाल हमेशा के लिए उसी लंबाई के हो कर रह गए हैं, जो ना तो बहुत छोटी है और ना ही बहुत लंबी और आप अपने लुक को आकर्षक बनाना चाहत हैं तो इस हेयरडू को एक मौक़ा देना बनता है. अपनी बालों को ऊपरी और निचले दो हिस्सों में बांटें और दोनों से ही पोनीटेल बनाएं. ऐसा करने पर न सिर्फ़ आपकी पोनीटेल लंबी नज़र आएगी.

शादी के सीजन में ट्राई करें लाइट वेट और खूबसूरत लहंगे, दिखेंगे सबसे अलग

परफेक्ट बॉडी के साथ ही सूट करेगा आप पर अनारकली सूट

ऑफिस में बदल रहा है फैशन ट्रेंड, इस तरह के ऑउटफिट देते हैं कम्फर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -