एक नजर में देखें दिनभर की बड़ी खबरें
Share:

केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

तीन तलाक के बाद अब सुप्रीम कोर्ट बहुविवाह और निकाह-हलाला की वैधता की जांच के लिए तैयार हो गया है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया है. इसके साथ ही अटॉर्नी जनरल से सहयोग के लिए भी कहा है. संविधान पीठ इस मामले की सुनवाई करेगी. 

डोकलाम के हालात से निपटने को तैयार भारत : सीतारमण

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का कहना है कि सैन्य बलों का आधुनिकीकरण किया जा रहा है और देश डोकलाम में किसी भी हालात से निपटने के लिए तैयार है.आर्मी, नेवी तथा एअर फोर्स (थल, जल और वायुसेना) को आधुनिक बनाने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बहुत सी नई पहल की जा रही है.’’

मोदी के खिलाफ विपक्ष को एकसाथ लाने की तैयारी

प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा में विजयी रथ रोकने के लिए कवायद तेज कर दी है। नरेंद्र मोदी के खिलाफ सभी विपक्षी नेताओं को एक साथ लाने के लिए ममता रविवार को अपने चार दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचेगीं। वे अपने दौरे में कांग्रेस चेयरपर्सन सोनिया गांधी, शरद पवार समेत कई नेताओं से मुलाकात कर सकती हैं।  

मिथुन चक्रवर्ती के घर बजने वाली है शहनाई

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के घर में जल्द ही शहनाई गूंजने वाली है. खबर है कि मिथुन के बेटे मिमोह उर्फ महाअक्षय चक्रवर्ती की शादी पक्की हो गई और वे जल्द ही शादी करने वाले हैं. खबरें तो यहां तक है कि मिमोह का रोका तक हो चुका है और अब बस परिवार वाले केवल शादी के लिए शुभ तिथि की तलाश में हैं. वहीं मिमोह की होने वाली दुल्हन के बारे में खबर है कि उनका बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है.   

फिर विवादों में केजरीवाल: रैली खत्म, पैसा हजम...!

हिसार के पुराना गवर्नमेंट कॉलेज में एक रैली करके आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में चुनावी शंखनाद कर दिया है. लेकिन केजरीवाल की यह रैली विवादों में घिरती नजर आ रही है.  दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि इस रैली में भाड़े के कार्यकर्ता जुटाए गए. यही नहीं रैली खत्म होने के बाद पैसा दिए बिना इन मजदूरों को चलता कर दिया गया.

 

बसपा-सपा की कांग्रेस तो शून्य है- श्रीकांत शर्मा

चार साल बाद शिवराज सरकार को हुई घायल जवान की फ़िक्र

वार्डन ने की 40 छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -