JIO-IDEA ने फिर लहराया परचम, इन मामलों में साबित हुई अव्वल
JIO-IDEA ने फिर लहराया परचम, इन मामलों में साबित हुई अव्वल
Share:

टीआरएआई (टेलीकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया) द्वारा डाउनलोड स्पीड की लिस्ट जारी की गई है. अक्टूबर में रिलायंस जियो की नेटवर्क परफॉर्मेंस खराब थी, लेकिन एक बार फिर से नवंबर में पीक डाउनलोड स्पीड बेहतर साबित हुई है और यह कंपनी नंबर-1 साबित हुई है. इसने यह ख़िताब अपने नाम कर लिया है. अतः इस लिस्ट में जियो 20.3Mbps डाउनलोडिंग स्पीड के साथ सबसे अव्वल साबित रही है. 

बात करें लिस्ट में दूसरे नबंबर के तो आपको बता दें कि इसमें दूसरे नंबर पर एयरटेल है जिसकी डाउलोडिंग स्पीड 9.7Mbps दर्ज की गई है. हालाँकि जियो से इसकी स्पीड काफी कम है. वहीं इस सूची में तीसरे नंबर पर वोडाफोन है जिसका मर्जर आईडिया के साथ हुआ है. वहीं अक्टूबर के मुकाबले फ़िलहाल यह भी बेहतर स्थिति में है और नवंबर में इसकी स्पीड 6.8Mbps पाई गई है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि 4G अपलोड स्पीड के मामले में आईडिया कुछ महीनों से लगातार टॉप पर बनी हुई है. जबकि अब भी आईडिया नंबर-1 पर आई है. नवंबर में इसकी अपलोडिंग स्पीड 5.6 Mbps देखे गई हैं. जबकि आईडिया की अक्टूबर में स्पीड 5.9mbps थी. आपको बता दें कि अपलोड स्पीड अहम तब होती है, जब यूजर्स को डेटा शेयर करने के जरूरत होती है या फिर मल्टीप्लेयर ऑनलाइन गेमिंग करनी पड़ती है. 

नए साल में ये 2 फीचर ला रहा है Whatsapp, जानिए इनके बारे में...

HONOR ने दिया बच्चों को बड़ा तोहफा, पेश की बेहतरीन किड्स स्मार्टवॉच

भारत में शुरू हुई ASUS के इस नए फ़ोन की बिक्री, मिल रहे हैं ये ऑफर

शाओमी के सबसे तगड़े फोन redmi note 5 pro पर सबसे तगड़ी 3 हजार रु की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -