बिक्री के पहले ही दिन लाखों लोगों ने घर ले आए ये स्मार्टफोन
बिक्री के पहले ही दिन लाखों लोगों ने घर ले आए ये स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : वर्तमान में भारतीय बाजार में मोबाइल फ़ोन धड़ल्ले से लॉन्च हो रहे है और बिक रहे हैं. रोज कई फ़ोन लॉन्च होते है और चले जाते हैं. वहीं कुछ फ़ोन ऐसे होते है जो ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बना लेते हैं. इसी तर्ज पर हम आपको आज तीन ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बता रहे है, जो बिक्री के पहले ही दिन लाखों लोगों की पसंद बन गए. इन्हे पहले ही दिन लाखों लोगों ने खरीद लिया. इन स्मार्टफोन्स ने इस वर्ष बिक्री के नए रिकॉर्ड स्थापित किए. आइए जानते है ऐसे स्मार्टफोएन के बारे में...

रेडमी नोट 5 प्रो : रेडमी नोट 5 प्रो बिक्री के दौरान भारतीय बाजार में छाया रहा. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 13,999 रूपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था. इसमें कई दमदार फीचर्स मौजूद हैं. 

वनप्लस 6 : वनप्लस 6 की मार्केट में काफी डिमांड हैं. इस फोन को फ्लैगशिप किलर के नाम से भी जाता है. इसके कीमत की बात की जाए तो वह करीब 33 हजार रु हैं. वनप्लस की बात करें तो उसने हाल ही में एक बढ़िया फ़ोन उतारा हैं. 

आसुस ज़ेनफोन मैक्स M1: असूस का यह स्मार्टफोन आप 10,999 रूपये की कीमत के साथ खरीद सकते हैं. इस फ़ोन को भी ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं. फीचर्स के मामले में यह फ़ोन रेडमी नोट 5 प्रो को भी मात देता हैं. 

इस नए रूप में पेश हुआ सैमसंग galaxy S9+

आसुस के इस शानदार मोबाइल की लगी है सेल

2 लाख में भी नहीं आएगा सैमसंग का यह मोबाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -